Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Salman Permanent Permission From Court To Foreign Travel

सलमान ने कोर्ट से विदेश यात्रा के लिए स्थाई तौर पर मांगी अनुमति

मामले में आज भी सुनवाई होगी

Bhaskar News | Last Modified - Aug 04, 2018, 08:28 AM IST

सलमान ने कोर्ट से विदेश यात्रा के लिए स्थाई तौर पर मांगी अनुमति

जोधपुर. कांकाणी हिरण शिकार मामले में सिने अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा देने के विरुद्ध दायर अपील याचिका पर जिला सत्र व सेशन न्यायालय में बहस हुई, लेकिन समयाभाव के चलते अधूरी रही। इसके अलावा आर्म्स एक्ट के मामले में सलमान को बरी करने के विरुद्ध सरकार की अपील भी विचाराधीन है, उस पर भी बहस हुई, जो अधूरी रही। अब दोनों अपीलों पर शनिवार को भी बहस जारी रहेगी। वहीं सलमान की ओर विदेश यात्रा के लिए स्थाई रूप से अनुमति देने के लिए प्रार्थना पत्र पेश किया, जिस पर भी शनिवार को सुनवाई होगी।

कांकाणी हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा से दंडित किया था। सलमान की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता महेश बोड़ा व अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने बहस की। अधिवक्ता ने घोड़ा कृषि फॉर्म हाउस व भवाद शिकार मामले में सलमान को हाईकोर्ट द्वारा बरी किए जाने के फैसले की नजीर पेश की। उन्होंने बहस करते हुए बताया कि गवाह हरीश दुलानी की गवाही को हाईकोर्ट ने विश्वसनीय नहीं माना। जिस दिन शिकार की घटना बताई जा रही है, उस दिन सलमान के हथियार मुंबई में थे, फिर शिकार कैसे हो सकता है? समयाभाव के चलते सुनवाई अधूरी रही। सुनवाई के दौरान ही सलमान की ओर से विदेश यात्रा के लिए स्थाई रूप से अनुमति के लिए प्रार्थना पत्र पेश किया और आग्रह किया, कि विदेश जाने पर लगी रोक को हटाया जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×