--Advertisement--

बड़ा हादसा टला / मानवरहित क्रॉसिंग पर बंद हुई डोडा भरी स्कॉर्पियो चालक भागा, ब्रेक लगाने के बाद भी भिड़ी ट्रेन



स्काॅर्पियो में काफी डोडा मिला। पुलिस मात्रा जांचने में जुटी है। स्काॅर्पियो में काफी डोडा मिला। पुलिस मात्रा जांचने में जुटी है।
X
स्काॅर्पियो में काफी डोडा मिला। पुलिस मात्रा जांचने में जुटी है।स्काॅर्पियो में काफी डोडा मिला। पुलिस मात्रा जांचने में जुटी है।
  • शनिवार रात पीपाड़ रोड-खेड़ीसालवा के बीच हादसा 
  • दिल्ली सराय रोहिल्ला 2 घंटे अटकी, 6 अन्य ट्रेनें भी रुकीं
     

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 06:26 AM IST

जोधपुर. जोधपुर से दिल्ली सराय रोहिल्ला जा रही ट्रेन से शनिवार रात स्काॅर्पियो टकरा गई। ट्रेन रात 8 बजे पीपाड़ रोड और खेड़ी सालवा स्टेशन के बीच मानव रहित गेट संख्या सी-142 की ओर बढ़ रही थी। सामने डोडा से भरी स्कॉर्पियो ट्रैक पर आई। ड्राइवर ने स्कॉर्पियो को ट्रेन से पहले निकालना चाहा, इस चक्कर में गाड़ी पटरी पर ही बंद हो गई। ट्रेन को आता देखकर स्कॉर्पियो चालक घबरा गया। वह गाड़ी वहीं छोड़ भागा।

 

लोको पायलट भीखाराम सोनी ने पटरियों पर पड़ी स्कॉर्पियो देख इमरजेंसी ब्रेक लगाए। फिर भी ट्रेन स्कॉर्पियो से टकरा गई। इससे ट्रेन 2 घंटे अटकी रही। पीपाड़ थानाधिकारी चंपालाल ने बताया कि गाड़ी डोडा पोस्त से भरी थी। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन किसी नजीर खान के नाम पर बताया जा रहा है। हादसे के कारण जोधपुर-मेड़ता के बीच 3 घंटे संचालन ठप रहा। संपर्क क्रांति, हावड़ा व जम्मू-तवी ट्रेन अटकी रही। वहीं जोधपुर आ रही बीकानेर-नांदेड़ तथा इंटरसिटी ढाई घंटे तक अटकी रही।
 

मथानिया में ट्रेन से कटे तीन गधे, मौत के बाद जिंदा बच्चा जन्मा : इधर मथानिया में ट्रेन से कटकर तीन गधों की मौत हो गई। इनमें एक गर्भवती गधी भी थी। मौत के बाद गधी ने एक जिंदा बच्चे को जन्म दिया। ग्रामीणों ने उसे गोशाला को सौंपा।

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..