पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अमिताभ के रिट्वीट से सोशल मीडिया पर स्टार बन गया जोधपुर का 17 साल का डांसर युवराज

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के युवराज का डांस देख अमिताभ बच्चन की तरफ से क्या गया ट्वीट।
  • बगैर किसी कोचिंग के खुद के दम पर सीखा डांस
  • अब माइकल जैक्सन के अंदाज में करता है डांस

जोधपुर. टिकटॉक पर बने डांस के एक वीडियो ने मेगा स्टार अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया। एक युवा के बेहतरीन डांस के मुरीद हुए अमिताभ ने इसे वॉव लिख रीट्वीट कर दिया। उनका यह रिट्वीट जोधपुर के 17 वर्षीय युवराज को रातोंरात सुर्खियों में ले आया और वे सोशल मीडिया पर छा गए। अब प्रसिद्ध कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने आश्वासन दिया है कि भैया, अगली फिल्म। यानि वे भी उसे अपनी अगली फिल्म में अवसर देंगे। 

12वीं कक्षा में पढ़ने वाले युवराज के पिता टाइल्स लगाने का काम करते हैं। दो बहनों समेत तीन बच्चों के इस परिवार का गुजारा भी मुश्किल से चलता है। पावटा क्षेत्र में रहने वाले युवराज की ख्वाहिश एक बॉक्सर बनने की थी, लेकिन परिवार के हालात देखकर उन्होंने इरादा बदल लिया। माइकल जैक्सन, टाइगर श्राफ और प्रभु देवा की डांसिंग के फैन रहे युवराज ने उन्हीं की तर्ज पर डांस सीखना शुरू कर दिया।

डांस में बहन ने भी युवराज का साथ दिया, अब जैक्सन जैसे मूव्स
युवराज ने मकान की छत और कमरे में घंटों अभ्यास कर प्रतिभा को निखारा। इसमें उनका साथ दिया बहन हर्षिता ने। भाई के साथ हर्षिता भी डांस सीख गई। बगैर किसी गुरू के महज 6 माह तक लगातार अभ्यास के बाद युवराज ने माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करने में महारत हासिल कर ली। 

टाइगर और प्रभु देवा को टैग करके भेजे वीडियो, अमिताभ ने देखा तो प्रभावित हुए
युवराज ने दो दिन पहले अपने कुछ वीडियो को मिक्स कर टाइगर श्राफ और प्रभु देवा को ट्वीट कर दिए। उनकी तरफ से तो कोई जवाब नहीं आया, लेकिन अमिताभ बच्चन की नजर गई तो उन्होंने इसे रिट्वीट कर दिया। इसके बाद वे लोगों की निगाह में आ गए। लोगों ने जमकर उनके डांस की तारीफ की। इसके बाद निर्माता निर्देशक अनुभव सिन्हा ने रेमो को ट्वीट कर लिखा- देखा क्या? रेमो भी युवराज का डांस देखकर दंग रह गए और उन्होंने आश्वासन दे दिया कि भैया, अगली फिल्म। इसके अलावा कुछ और लोगों ने युवराज से संपर्क साधा और उसे मुंबई आने का न्यौता दिया है। 

अमिताभ से तारीफ का सपने में भी नहीं सोचा
युवराज आज जोधपुर में नहीं है। वह किसी काम से दिल्ली गया है। लेकिन, उसको फेमस होता देखकर मां और बहन बेहद खुश हैं। उनका सपना है कि एक दिन युवराज अपने डांस के दम पर मुकाम हासिल करे। युवराज का कहना है कि अमिताभ बच्चन से मिली तारीफ के बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था। उनकी तारीफ मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें