जोधपुर / तेज रफ्तार एंबुलेंस-सिटी बस में भिड़ंत, बस पलटी, लोगों ने सीधी की, 6 छात्राएं घायल

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 05:13 AM IST



एंबुलेंस की टक्कर से सिटी बस पलट गई। हादसे में घायल छात्राओं को राहगीरों ने बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। एंबुलेंस की टक्कर से सिटी बस पलट गई। हादसे में घायल छात्राओं को राहगीरों ने बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।
हादसे के बाद राहगीरों ने पलटी सिटी बस को सीधा किया। हादसे के बाद राहगीरों ने पलटी सिटी बस को सीधा किया।
X
एंबुलेंस की टक्कर से सिटी बस पलट गई। हादसे में घायल छात्राओं को राहगीरों ने बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।एंबुलेंस की टक्कर से सिटी बस पलट गई। हादसे में घायल छात्राओं को राहगीरों ने बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।
हादसे के बाद राहगीरों ने पलटी सिटी बस को सीधा किया।हादसे के बाद राहगीरों ने पलटी सिटी बस को सीधा किया।
  • comment

  • पांचबत्ती चाैराहे पर हुआ हादसा, दोनों चालक वाहन छोड़ भागे

जोधपुर. रातानाडा स्थित पांचबत्ती चौराहे पर मंगलवार सुबह 11:30 बजे एंबुलेंस व सिटी बस की टक्कर हो गई। इसमें सिटी बस के पलटने से छह छात्राएं चोटिल हो गईं। उन्हें राहगीरों की मदद से एमडीएम अस्पताल लाया गया। वहीं एंबुलेंस में एक महिला मरीज को दूसरी एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया। छात्राएं सरकारी स्कूल से परीक्षा देकर सिटी बस से अपने घर  लौट रही थीं। हादसे में छात्राओं के सिर, हाथ व पैर में चोटें आईं। सूचना पर पहुंची रातानाडा थाना पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। घायल छात्राओं में एयरफोर्स के मालवीय नगर निवासी इशिका (6) पुत्री मोहन माली, एयरफोर्स के शेर विलास निवासी ममता (15) पुत्री राकेश, एयरफोर्स स्थित व्यास कॉलोनी निवासी सिमरन (17) पुत्री सूरजसिंह, चेतना (15) पुत्री सूरजसिंह, कैलाश नगर निवासी पूजा (18) पुत्री प्रकाश सिंह तथा एयरफोर्स निवासी राखी (15) पुत्री रमेश शामिल हैं। 
 

 

पहले चौराहा क्रॉस करने की होड़ थी :

रातानाडा थाना पुलिस ने बताया कि पांचबत्ती चौराहे के मोड़ पर एंबुलेंस चालक व सिटी बस चालक में आगे निकलने की हाेड़ की वजह से हादसा हुया। एंबुलेंस चालक महिला मरीज को लेकर शिकारगढ़ से आ रहा था, वहीं सिटी बस चालक रातानाडा से आ रहा था। पांचबत्ती सर्किल पर पहुंचे तो मोड़ में क्रॉस करने की वजह से एंबुलेंस तेजी से सिटी बस में घुस गई, जिससे सिटी बस पलट गई और एंबुलेंस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। शहर में होने वाले हादसे में देखा जा रहा है कि जिस गाड़ी से हादसा हुआ है, उसका चालक मौके से भाग जाता है। इस हादसे में भी एेसा ही हुअा, एंबुलेंस व सिटी बस के चालक हादसे के बाद फरार हाे गए। 108 एंबुलेंस में चालक महिला मरीज को एमडीएमएच ले जा रहा था पर हादसे के बाद वह महिला मरीज व एंबुलेंस काे छाेड़कर भाग गया। वहीं रातानाडा रूट की सिटी बस नंबर 2 का चालक व कंडक्टर भी हादसे के बाद मौके से भाग गए।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन