Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Student Death In Road Accident

पत्थर लदे ट्रक ने सड़क पार कर रही एफडीडीआई की छात्रा को कुचला, आठ दिन पहले ही रांची से आई थी

जोधपुर-नागौर रोड पर स्थित इंस्टीट्यूट के सामने बुधवार रात हुआ हादसा

Bhaskar News | Last Modified - Aug 09, 2018, 07:59 AM IST

पत्थर लदे ट्रक ने सड़क पार कर रही एफडीडीआई की छात्रा को कुचला, आठ दिन पहले ही रांची से आई थी

जोधपुर.जोधपुर-नागौर रोड पर स्थित फुटवियर डिजाइन एंड डेवलपमेंट संस्थान (एफडीडीआई) की तीन छात्राएं बुधवार रात को सिटी बस से उतरकर कैंपस में जा रही थीं, इसी दौरान सड़क पार कर रही एक छात्रा को पत्थर से लदे ट्रक ने कुचल दिया। इस खौफनाक हादसे में ट्रक के पहियों से कुचले जाने से उसके शरीर के टुकड़े इधर-उधर बिखर गए। उसके साथ वाली दो छात्राएं कुछ आगे निकल जाने की वजह से ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गईं। मौके पर पहुंची मंडोर पुलिस ने क्षत-विक्षत हो चुके शव को एमजीएच मोर्चरी में रखवाया है।

मंडोर थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया, कि मूलतया झारखंड के रांची में खालेर थानांतर्गत जेहली जोर निवासी सहर आफरीन (19) पुत्री शफीक अंसारी ने 31 जुलाई को ही एफडीडीआई में एडमिशन लिया था। वो यहां एफडीडीआई गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 113 में रह रही थीं। बुधवार शाम को वो अपनी दो सहपाठी छात्राओं के साथ कुछ सामान लेने के लिए बाहर गई थीं। रात करीब 8 बजे तीनों छात्राएं एफडीडीआई-निंबा निंबड़ी रेलवे फाटक के पास सिटी बस से उतरी और कैंपस में जाने के लिए सड़क पार कर रही थीं। इसी दौरान दो छात्राएं तो कुछ कदम आगे निकल गई, जबकि सहर आफरीन पीछे चल रही थी, तभी तेज रफ्तार से आए एक ट्रक ने सहर आफरीन को कुचल दिया। ट्रक के पहिए उसे रौंदते हुए निकल गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से भाग निकला। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची मंडोर पुलिस ने एफडीडीआई के डायरेक्टर व हॉस्टल वार्डन से छात्रा के बारे में जानकारी हासिल की और उसके परिजनों को भी सूचना दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×