Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Suspected Death Of Innocent Child

खेलते-खेलते मासूम के गले में फंस गया साड़ी का फंदा; मौत

घटना को लेकर पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी

Bhaskar News | Last Modified - Aug 12, 2018, 07:58 AM IST

खेलते-खेलते मासूम के गले में फंस गया साड़ी का फंदा; मौत

बिलाड़ा.नगर के सोजती गेट के पास रहने वाली एक दस साल की बच्ची अपने घर में मृत मिली। उसके गले में साड़ी लिपटी मिली। हादसे के समय बच्ची घर में अकेली थी। आशंका जताई जा रही है कि खेलते-खेलते उसके गले में साड़ी से फंदा लग गया, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम में भी फांसी लगने की बात सामने आई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी है।

उपनिरीक्षक अशोक कुमार के अनुसार सोजती गेट के पास रहने वाले पारसमल पुत्र बद्रीलाल ने रिपोर्ट दी कि शनिवार को मैं अपने काम पर गया हुआ था और मेरी पत्नी भी बाहर गई हुई थी। पीछे घर में स्कूल से आने के बाद साल की बेटी पलक उर्फ बिलो अकेली ही थी। शाम को जब मैं काम से लौटा तो पाया कि पलक जमीन पर पड़ी थी और उसके गले में साड़ी लिपटी हुई थी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पलक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। चिकित्सालय प्रभारी व मेडिकल बोर्ड के सदस्य डॉ. मुकेश शर्मा ने बताया कि बच्ची की मौत फांसी लगने से हुई है। ऐसी संभावना भी जताई जा रही है कि साड़ी से खेलते-खेलते फंदा लगने से उसकी मौत हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×