पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक को बंधक बनाकर मारपीट, गुप्तांग में सरिया डालकर वीडियो वायरल करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो में मारपीट करते नजर आए थे दो युवक, तीसरे ने वीडियो बनाया
  • बाड़मेर के ग्रामीण थाना पुलिस में कुछ दिनों पहले हुई थी वारदात
  • बाड़मेर सीओ को सौंपी गई केस की जांच, पीड़ित का मेडिकल करवाया
Advertisement
Advertisement

बाड़मेर. जिले में एक दलित युवक को चोरी के आरोप में बंधक बनाकर मारपीट करने, गुप्तांगों में सरिया डालना व मारपीट का वीडियो वायरल करने वाले तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पुलिस ने वीडियो और पीड़ित के बयानों के आधार पर तीन जनों को नामजद किया था। इसके पहले दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।


बाड़मेर एसपी शरद चौधरी ने बताया कि रविवार को मामले में भादरेश निवासी तीसरे नामजद आरोपी भरत सिंह उर्फ जयदेव सिंह पुत्र कान सिंह चारण को गिरफ्तार किया गया। इसके पहले ग्रामीण थाना पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी मोती सिंह पुत्र चुन सिंह निवासी विशाला व हिंगलाज दान पुत्र हडवन्त दान चारण निवासी भादरेश को गिरफ्तार कर चुकी है।

एसपी चौधरी ने बताया कि पीड़ित मोहम्मद खां के बदन पर चोटों व उसके गुप्तांग में सरिया डालने के संबंध मे मेडीकल बोर्ड का गठन करवाया गया है। इसके बाद राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर से शनिवार 22 फरवरी को मेडिकल परीक्षण करवाया गया। जिसमें पीड़ित युवक के एक चोट पीठ पर दाहिनी तरफ तथा एक चोट दाहिने कन्धे पर सिम्पल ब्लन्ट चोट आई है। मेडीकल ज्युरिष्ठ द्वारा पीड़ित के यूएसजी अब्डॉमन, यूरिन एंड स्टूल कॉम्पलिटी के लिए राय मांगी गई है। पीड़ित की यह जांच रविवार 23 फरवरी को राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर से करवाई गई है। जिसकी जांच रिपोर्ट अभी प्राप्त नही हुई है।   

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement