--Advertisement--

क्राइम / आेसियां विधायक सियोल को जान से मारने की धमकी, एफआईआर



Threat phone call to MLA
X
Threat phone call to MLA
  • चार अंकों के अंतरराष्ट्रीय नंबर से आया था फोन, धमकी देते हुए की अनर्गल बातें
  • सियोल के अनुसार फोन करने वाला बात तो हिंदी में कर रहा था, लेकिन उसके बोलने का लहजा मारवाड़ी था

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 02:13 AM IST

जोधपुर. संसदीय सचिव व ओसियां विधायक भैराराम सियोल को किसी बदमाश ने मोबाइल पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। चार अंकों के अंतरराष्ट्रीय नंबर से आए फोन के बाद सियोल की ओर से जयपुर के विधायकपुरी थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। 

 

संसदीय सचिव सियोल ने बताया कि शुक्रवार अपराह्न करीब पौने तीन बजे उनके मोबाइल पर +4465 नंबर से फोन आया। इस पर बात करने वाले ने दो दिन में जान से मारने की धमकी देते हुए कई अनर्गल बातें की। सियोल के अनुसार फोन करने वाला बात तो हिंदी में कर रहा था, लेकिन उसके बोलने का लहजा मारवाड़ी व्यक्ति जैसा लग रहा था। सियोल ने नाम पूछते हुए कहा कि आप कौन बोल रहे हैं और आप कहां हैं बताइए, मैं खुद ही वहां आ जाता हूं, लेकिन बदमाश ने फोन काट दिया।

 

रिपोर्ट के अनुसार फोन करने वाला सियोल के बारे में पूरी जानकारी रखने वाला था, लेकिन सियोल ने पहले कभी उसकी आवाज सुनने से इनकार किया है। इसके बाद सियोल ने डीजीपी ओपी गल्होत्रा को इस घटना के बारे में बताया। इस पर डीजीपी गल्होत्रा ने उन्हें बताया कि वे एटीएस टीम से इसकी जांच कराएंगे। तत्पश्चात सियोल ने शुक्रवार रात को जयपुर के विधायकपुरी थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..