जोधपुर / त्रिपोलिया बाजार में बारिश बंद होते ही ढहा जर्जर मकान, हादसा टला

जोधपुर के त्रिपोलिया बाजार में सड़क पर आकर गिरा मकान का मलबा. जोधपुर के त्रिपोलिया बाजार में सड़क पर आकर गिरा मकान का मलबा.
त्रिपोलिया बाजार में ढहा मकान। त्रिपोलिया बाजार में ढहा मकान।
X
जोधपुर के त्रिपोलिया बाजार में सड़क पर आकर गिरा मकान का मलबा.जोधपुर के त्रिपोलिया बाजार में सड़क पर आकर गिरा मकान का मलबा.
त्रिपोलिया बाजार में ढहा मकान।त्रिपोलिया बाजार में ढहा मकान।

  • जर्जर होने के कारण खाली था मकान

दैनिक भास्कर

Aug 31, 2019, 04:13 PM IST

जोधपुर. शहर में शनिवार दोपहर बादल जमकर बरसे। आधा घंटा तक हुई झमाझम बारिश के पश्चात त्रिपोलिया बाजार में एक जर्जर मकान ढह गया। हालांकि मकान में किसी के नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया। 
त्रिपोलिया बाजार की टेलर गली में आज दोपहर हुई बारिश के पश्चात एक मकान ढह गया। यह मकान पहले से जर्जर था। आज दोपहर हुई जोरदार बारिश का दबाव यह मकान सह नहीं सका। बारिश बंद होते ही जोरदार धमाके के साथ मकान पूरी से ढह गया। इसका मलबा संकरे रास्ते पर आकर गिरा। मकान गिरते ही आसपास के लोग सहम गए। एक बार अफवाह फैल गई कि इसके मलबे में कुछ लोग दब गए है। सूचना मिलते ही पुलिस व निगम की टीम मौके पर पहुंची। जांच करने पर पता चला कि मलबे में कोई नहीं दबा है। इस पर सभी ने राहत महसूस की। नगर निगम का दावा है कि इसके मकान मालिक को पहले से नोटिस जारी किया हुआ था कि यह मकान कभी भी गिर सकता है।  

फोटो एल देव जांगिड़
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना