Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» High Court Reject Advance Bail Of Ias Officer Nirmala Meena

आठ करोड़ के गेहूं घोटाले में आईएएस निर्मला मीणा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

अब तय हो गया कि एसीबी इस मामले में उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 17, 2018, 01:23 PM IST

आठ करोड़ के गेहूं घोटाले में आईएएस निर्मला मीणा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

जोधपुर।आठ करोड़ रुपए के बहुचर्चित राशन घोटाले में मुख्य आरोपी निलंबित आईएएस अधिकारी निर्मला मीणा पर अब गिरफ्तारी की तलवाल लटक रही है। राजस्थान हाईकोर्ट ने मंगलवार को निर्मला मीणा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। इस घोटाले में अब एसीबी कभी भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।अब गिरफ्तारी की तलवार…

- जोधपुर शहर में राशन का गेहूं वितरण करने में हुए आठ करोड़ के घोटाले में तत्कालीन जिला रसद अधिकारी निर्मला मीणा को हाईकोर्ट ने पूर्व में राहत प्रदान कर रखी थी। हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाते हुए उन्हें जांच एजेंसियों को सहयोग देने को पाबंद किया था। इस दौरान एसीबी उनसे पूछताछ कर चुकी है। एसीबी ने हाईकोर्ट की इस अंतरिम रोक को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट में मामले का निस्तारण होने के बाद आने को कहा। आज न्यायाधीश विजय विश्नोई ने निर्मला विश्नोई की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया। यह याचिका खारिज होने के बाद अब तय हो गया कि एसीबी इस मामले में उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aath karoड़ ke gaehun ghotaale mein aaeeees nirmlaa minaa ki agarim jmaant yaachika khaarij
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×