राजस्थान / चोरी के शक में 2 दलित युवकों को बांधकर पीटा, गुप्तांग में पेट्रोल डाला; वीडियो वायरल होने पर 5 गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित का पता लगाकर एफआईआर दर्ज की।
X

  • घटना 16 फरवरी को नागौर जिले के पांचौड़ी इलाके की, 7 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
  • राहुल गांधी ने कहा- यह बेहद भयावह और कुत्सित मानसिकता, पीड़ितों को न्याय मिले

दैनिक भास्कर

Feb 20, 2020, 05:07 PM IST

नागौर (राजस्थान). चोरी के आरोप में दो चचेरे भाइयों को बर्बर तरीके से पीटने और गुप्तांग में पेट्रोल डालने का वीडियो सामने आया है। मामला 16 फरवरी का नागौर जिले के पांचौड़ी इलाके का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित युवक से संपर्क करके बुधवार को 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है, 2 की तलाश जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने घटना को भयावह बताया है।

काउंटर से चोरी का आरोप लगाकर पीटा

पीड़ित ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 16 फरवरी को चचेरे भाई के साथ बाइक की सर्विस करवाने के लिए करणु गांव में एजेंसी पर गया था। वहां भीव सिंह समेत कई अन्य युवकों ने  काउंटर से चोरी करने का आरोप लगाया। जब मना किया तो भीव सिंह एजेंसी के पीछे ले गया। वहां बेल्ट और लात-घूसों से उसकी बुरी तरह से पिटाई की। इसके बाद आरोपियों ने पेंचकस पर पेट्रोल से भरा कपड़ा लपेट गुप्तांग में डाला। आरोपियों ने भाई के साथ भी मारपीट की।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

करीब डेढ़ घंटे तक मारपीट करने के बाद आरोपियों ने पीड़ित के दो पड़ोसी युवकों को फोनकर बताया कि दोनों को आकर ले जाओ। इसके बाद पीड़ित का बड़ा भाई एजेंसी पहुंचा और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी हड़मान, रघुवीर, आईदान, छैल और रहमतुल्ला को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पांचौड़ी इलाके के ही रहने वाले हैं।

राहुल ने कहा- त्वरित एक्शन ले राज्य सरकार

दलित युवकों के साथ हुए इस बर्ताव को राहुल गांधी ने भयावह और बीमार मानसिकता का प्रतीक बताया। ट्वीट कर कहा कि राज्य सरकार मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए पीड़ित युवकों को न्याय दिलाए। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना