जैसलमेर / बासनपीर गांव में युवती से मिलने गए युवक से मारपीट, निर्वस्त्र कर काटे सिर के बाल



a boy went village to meet a girl, people cut his hair and beat
X
a boy went village to meet a girl, people cut his hair and beat

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • पीड़ित का आरोप- आरोपियों ने अप्राकृतिक कृत्य किया

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 12:39 PM IST

जैसलमेर. सनपीर गांव में कथित रूप से गांव में किसी लड़की से मिलने पहुंचे युवक के साथ अमानवीय व्यवहार किए जाने का वीडियाे सामने आया है। इसमें कुछ लोग एक युवक की पिटाई करते देखे जा रहे हैं। बाद में युवक काे निर्वस्त्र कर मुंडन किया जा रहा है। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है। मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया है। 


क्या है वीडियो की सच्चाई 
पुलिस ने इस वीडियो को लेकर सच्चाई का पता लगाना शुरू कर दिया। साथ ही मुकदमा भी दर्ज किया। वीडियो के पीछे का सच यह है कि चापले की ढाणी झाबरा निवासी एक युवक किसी महिला या लड़की से मिलने बासनपीर गांव गया था। उस महिला के परिजनों को पहले से ही उसके बारे में संदेह था। जब युवक बासनपीर पहुंचा तो कुछ ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की। वायरल वीडियो में एक महिला भी दिखाई दे रही है। 


दोषियों को मिले कड़ी सजा
ग्रामीणों ने युवक से मारपीट की। उसे निर्वस्त्र कर दिया और गर्म रेत पर लिटा दिया। उसके बाद बाल काट दिए। वीडियो फुटेज में वारदात को अंजाम देने वाले 5 से 7 लोग दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने जबरदस्ती युवक को पकड़ रखा है और हाथ-पैर पकड़कर उसके बाल काटने के साथ उसकी पिटाई भी कर रहे हैं।  

 

पीड़ित ने बताई अलग कहानी 
पीड़ित युवक ने बताया कि वह भागू का फांटे के पास बकरियां ढूंढने के लिए आया था, तभी तुर्के खां, सदाम खां, हमल खां व हनीफ खां सहित 6-7 लोग आए और मारपीट की। बाद में मोटरसाइकिल से घसीट कर ले गए। पीड़ित ने बताया कि उसके बाल काट दिए, कपड़े फाड़ दिए और अप्राकृतिक कृत्य भी किया। उसने बताया कि उसके पास से 10 हजार रुपए, दो मोबाइल और घड़ी छीन ली। 


पीड़ित तक पुलिस पहुंची
शुक्रवार को वायरल हुए इस वीडियो की चर्चा तेज होने पर स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई। शुक्रवार शाम पुलिस पीड़ित युवक को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उसका मेडिकल करवाया गया, वहीं दूसरी तरफ मुख्य आरोपी बासनपीर निवासी हनीफ खां को भी पुलिस ने दस्तयाब कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

 

चार आरोपियों में से एक को किया गिरफ्तार 
एसपी किरण कंग ने बताया कि वायरल हुए वीडियो के संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने चार लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें से एक हनीफ खां को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना