Hindi News »Rajasthan »Kapren» केशवरायपाटन में नई पाइपलाइन डालने का कार्य शुरू

केशवरायपाटन में नई पाइपलाइन डालने का कार्य शुरू

केशवरायपाटन| जलदाय विभाग ने शहर में वर्षों पुरानी जर्जर हो चुकी पेयजल आपूर्ति पाइपलाइनों को बदलकर नई पाइपलाइन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:00 AM IST

केशवरायपाटन में नई पाइपलाइन डालने का कार्य शुरू
केशवरायपाटन| जलदाय विभाग ने शहर में वर्षों पुरानी जर्जर हो चुकी पेयजल आपूर्ति पाइपलाइनों को बदलकर नई पाइपलाइन डालने का कार्य शुरू किया है। जेईएन पवनसिंह ने कहा कि शहर में गहरी व जर्जर पाइपलाइनों को बदलने को लेकर गत वर्ष सरकार के पास केपाटन व कापरेन नगरपालिका क्षेत्र के लिए प्रस्ताव भिजवाए थे। सरकार ने प्रस्तावों को स्वीकृत करते हुए केशवरायपाटन में 77 लाख व कापरेन में 65 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की है। राशि स्वीकृत होने के साथ ही पाइप बदलने का कार्य शुरू कर दिया है। नालियों के पास निकल रही पाइपलाइनो को भी हटाया जा रहा है।

पेज 11 का शेष

छह वर्षीय नीतिमा ने दी पिता को मुखाग्नि

ग्रामीण सुभाष बैरवा ने बताया कि मुक्तिधाम तक जाने का रास्ता अवरुद्ध होने व पानी भरा होने के कारण अंतिम संस्कार सीएडी की केशवरायपाटन ब्रांच के पास करना पड़ा। उधर, मृतक की प|ी अरुणलता का रो-रोकर बुरा हाल है, लेकिन ईशु की हिम्मत पर लोगों को नाज है।

बंबूली गांव में 3 गोवंश की मौत, 6 घायल

सूचना पर एएसआई मौके पर पहुंचे और समझाइश कर अतिक्रमण को हटवाया। इसके बाद मृत मवेशियों के शव बाड़े से बाहर निकल सके। मौके पर पहुंचे देई पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. मुकेश मीणा ने तीन गोवंश की मृत्यु व 6 की तबीयत बिगड़ने का प्रथम दृष्टया कारण फूड पॉयजनिंग बताया। साथ उन्होंने कहा कि कि मृत मवेशियों का पोस्टमार्टम करने के बाद विसरा लिया जाएगा, जिसकी रिपोर्ट सामने आने पर ही मृत्यु का वास्तविक कारण पता चल सकेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kapren

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×