Hindi News »Rajasthan »Karoli» आपसी मनमुटाव दूर कर सामंजस्य से काम करें भाजपा कार्यकर्ता

आपसी मनमुटाव दूर कर सामंजस्य से काम करें भाजपा कार्यकर्ता

करौली |राज्य में भाजपा की फिर से सरकार बनेगी, इसके लिए पार्टी ने मिशन 180 तय किया है। भाजपा बूथ स्तरीय कर्मठ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:00 AM IST

करौली |राज्य में भाजपा की फिर से सरकार बनेगी, इसके लिए पार्टी ने मिशन 180 तय किया है। भाजपा बूथ स्तरीय कर्मठ कार्यकर्ताओं के बल पर ही यह लक्ष्य पूरा करेगी। चुनाव से पहले आपसी मनमुटाव दूर कर सामंजस्यता व टीम भावना से भाजपाई काम करेंगे और जिले की चारों सीटों पर जीत काबिज करेंगे। यह बात भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार को यहां सुंदर पैलेस में करौली विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया ने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफों के पुल बांधते हुए कार्यकर्ताओं को चुनावी मूड में आकर अभी से कमर कसकर तैयार रहने का आह्वान किया।

उन्होंने राष्ट्रवादी सोच व विचारधारा की भाजपा पार्टी से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने की भी बात कही। जिले को चार नये विस्तारक और मिले हैं, जो प्रवास की सफलता के लिए काम करेंगे। कार्यक्रम में नगर परिषद सभापति राजाराम गुर्जर, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रहलाद सिंहल,भौरूसिंह जादौन, के.के.मित्तल, रामेश्वर प्रजापति के अलावा कल्याण सिंह डागुर ने अपने विचार प्रकट किए। इस दौरान राजेंद्र शेखपुरा, बद्रीप्रसाद कट्टा, धीरेंद्र सिंह बैंसला, वीरेंद्र कुमार शर्मा, एडवोकेट जयेंद्रसिंह जादौन, श्यामसिंह सोलंकी, शेरसिंह बैंसला, के.के. सारस्वत, केशव भारद्वाज, सत्येंद्र चौधरी, दयानंद चतुर्वेदी, प्रशांत सारस्वत, सुरेश शुक्ला, बबलू शुक्ला, सुमित भट्ट, सीमा शुक्ला, मानसिंह चौधरी, पुष्पेंद्र सैनी, उत्तम सिंह जादौन,रामकुमार, विजय जाटव, अरविंद, उपेंद्रपाल आदि मौजूद थे।

भाजपाई राष्ट्र निर्माण में करें सहयोग सपोटरा |उपखंड मुख्यालय के जय शिव पैलेस में शनिवार को विधानसभा क्षेत्र के भाजपाइयों की प्रवासीय बैठक शनिवार को लक्ष्मणसिंह जादौन की अध्यक्षता तथा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा के आतिथ्य में हुई।प्रदेश महामंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि एकात्मक मानववाद की सोच को लेकर भाजपा आज 22 राज्यों में सरकार चला रही है तथा 23 वें राज्य में विजय पताका लहराने की तैयारी में है। उन्होंने भाजपाइयों से लोगों के रोजमर्रा के कार्यों अथवा जनता से जुड़ी समस्याओं को समर्पण की भावना से हल कर पहचान बनाने पर जाेर दिया गया।

अंबेडकर जन्मोत्सव मनाने पर जोर

दूसरी ओर कार्यकर्ताओं को शक्ति केन्द्रों पर 1 से 6 अप्रैल तक प्रवास कर 6 से 14 अप्रैल तक संविधान गौरव यात्रा निकालते हुए डॉ. भीमराव अंबेडकर का जन्मोत्सव मनाने पर जोर दिया गया। जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति पर चोट करते हुए भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने पर बल दिया। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष भौरूसिंह जादौन,पूर्व मंडल अध्यक्ष गजेंद्र सिंह,एसटी मोर्चा के प्रदेश मंत्री भरतलाल मीणा व जिलाध्यक्ष रूपसिंह मीणा,भरतलाल पीटीआई,गणपत डांगी,रामजीलाल बैरवा,सुरेश चंद गुप्ता,मुरारी पाकड़,रामधन मीणा,सत्यनारायण मेहरा,रूपसिंह कुड़गांव,अशोक सिंहल आदि भाजपाई उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Karoli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×