Hindi News »Rajasthan »Karoli» एंबुलेंस 108 नहीं होने से घंटों तक बेड पर कराहते रहे घायल

एंबुलेंस 108 नहीं होने से घंटों तक बेड पर कराहते रहे घायल

शनिवार श्याम 4 बजे के लगभग गोकलपुरा पेट्रोल पंप के पास कुडगांव- सपोटरा सड़क पर एक कार ने मोटरसाइकिल को सामने से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:55 AM IST

एंबुलेंस 108 नहीं होने से घंटों तक बेड पर कराहते रहे घायल
शनिवार श्याम 4 बजे के लगभग गोकलपुरा पेट्रोल पंप के पास कुडगांव- सपोटरा सड़क पर एक कार ने मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी। जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कुड़गांव सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर गंगापुर के लिए रैफर कर दिया। इससे पूर्व 108 एंबुलेंस सेवा नहीं होने से घायल घंटों तक अस्पताल में बैड पर कराहते रहे।

सपोटरा -कुडगांव सड़क मार्ग पर गोकलपुरा पेट्रोल पंप के पास तेज गति में आ रही एक कार ने सामने से आ रही जिसने मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुड़गांव से अपने गांव जा रहे मनोज मीणा, भूर सिंह मीणा निवासी कानापुर टक्कर मार दी। कार चालक ने मानवता दिखाते हुए दोनों घायलों को कुड़गांव सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर कमर लाल मीणा द्वारा उपचार किया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर घायलों को रैफर कर दिया गया। परिजन घायलों को अपने स्तर पर गंगापुर सिटी उपचार के लिए लेकर चले गए लेकिन इससे पूर्व मौके पर पहुंचे थाना एएसआई हरिराम गुर्जर ने एंबुलेंस को दूरभाष पर सूचना दी लेकिन 108 एंबुलेंस सेवा उपलब्ध नहीं होने से परिजनों को किराए के वाहन से गंगापुर सिटी ले जाना पड़ा। जानकारी पर पता चला कि पिछले 13 दिनों से कुड़गांव 108 एंबुलेंस सेवा ऑफ रोड है क्योंकि एंबुलेंस में तकनीकी खराबी के कारण उसे जयपुर ठीक होने के लिए भेजा गया है लेकिन ठीक होकर नहीं आने के कारण होने वाली दुर्घटना मैं गंभीर घायलों को कुड़गांव अस्पताल से रेफर करने पर करौली, जयपुर, गंगापुर सिटी के लिए किराए के वाहनों से ले जाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Karoli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×