--Advertisement--

ग्रामीणों को मिलेंगे नल कनेक्शन

Karoli News - मासलपुर | कस्बे के सभी मोहल्लों में अब पाइप - लाइन पहुंच सकेगी। जिससे ग्रामीणों को नल कनेक्शन भी मिल सकेंगे। जलदाय...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:55 AM IST
ग्रामीणों को मिलेंगे नल कनेक्शन
मासलपुर | कस्बे के सभी मोहल्लों में अब पाइप - लाइन पहुंच सकेगी। जिससे ग्रामीणों को नल कनेक्शन भी मिल सकेंगे। जलदाय विभाग करौली की ओर से फरवरी माह में पाइप - लाइन के लिए प्रेषित प्रस्तावों पर कार्रवाई करते हुए जलदाय विभाग के मुख्य अभियंता ने पाइप - लाइनों के लिए 15 लाख 90 हजार रुपए की राशि स्वीकृत की है। कस्बे में नवीन विकसित आबादी क्षेत्र के कई मोहल्लों में पाइप - लाइन के नहीं होने से ग्रामीणों को पानी की समस्या बनी हुई थी। इस संबंध में ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया। इस पर जनवरी माह में जलदाय विभाग की ओर से ऐसे मोहल्लों का सर्वे कर फरवरी में पाइप - लाइन स्वीकृति के लिए उच्च अधिकारियों को प्रस्ताव भिजवाए गए। जलदाय विभाग करौली के प्रस्तावों पर कार्रवाई करते हुए जलदाय विभाग के मुख्य अभियंता ग्रामीण की ओर से 26 मार्च को पाइप - लाइनों के लिए 15 लाख 90 हजार रुपए की राशि स्वीकृत की है।

रेलवे नियमों का उल्लंघन करने पर 6 गिरफ्तार

हिंडौनसिटी | रेलवे पुलिस ने शनिवार को रेलवे नियमों का उल्लंघन करने पर 6 यात्रियों को पकड़ा। आरपीएफ चौकी प्रभारी जेपी बघेल ने बताया कि अवैध रूप से पटरी पार करते 4 जने, एक को विकलांग कोच में यात्रा करते व एक जने को स्टेशन पर गंदगी फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

X
ग्रामीणों को मिलेंगे नल कनेक्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..