--Advertisement--

न्यूज अपडेट

Karoli News - करौली| जिला मुख्यालय के मासलपुर चुग्गी के पास एक कंकाल के मिलने की अफवाह बुधवार को शहर में छाई रही। इसके कारण पुलिस...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:55 AM IST
न्यूज अपडेट
करौली| जिला मुख्यालय के मासलपुर चुग्गी के पास एक कंकाल के मिलने की अफवाह बुधवार को शहर में छाई रही। इसके कारण पुलिस को भी दौड़ना पड़ा। इस पर थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ मौके पर पहुंचे। जहां पर एक कंकाल पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टया कंकाल जानवर का लगा लेकिन थानाधिकारी ने लोगों के कहने पर पशु चिकित्सालय एवं सामान्य चिकित्सालय करौली से डॉक्टरों को बुलवाया। दोनों डॉक्टरों ने कंकाल पशु का होना बताया। वहीं शहरमें दिनभर नर कंकाल मिलने की अफवाह रही।

होली व धुलंेडी पर निषेधाज्ञा जारी

करौली| कलेक्टर ने आदेश जारी कर होली एवं धुलंडी त्यौहार के मद्देनजर दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 की निषेधाज्ञा जारी की है। यह आदेश 3 मार्च को सायंकाल तक प्रभावी रहेगा। आदेशानुसार कोई भी व्यक्ति किसी धार्मिक स्थल, वाहन पर रसायन भरे गुब्बारे एवं पिचकारी से रंग नहीं फेंकेगा। एसिड एवं अन्य ज्वलनशील पदार्थ का उपयोग नहीं करेगा। दूसरे संप्रदाय की भावनाओं काे ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से अनिच्छुक व्यक्ति पर रंग गुलाल पानी नहीं डालेगा।

X
न्यूज अपडेट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..