Hindi News »Rajasthan »Karoli» दस टीमों ने 66 उपभोक्ताओं के काटे बिजली कनेक्शन

दस टीमों ने 66 उपभोक्ताओं के काटे बिजली कनेक्शन

उपखण्ड करौली अंतर्गत बिजली निगम की 10 टीमों ने बुधवार को 11.36 लाख रुपए की बकाया राशि जमा नहीं कराने वाले 66 उपभोक्ताओं...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:20 PM IST

उपखण्ड करौली अंतर्गत बिजली निगम की 10 टीमों ने बुधवार को 11.36 लाख रुपए की बकाया राशि जमा नहीं कराने वाले 66 उपभोक्ताओं के विद्युत कनेक्शन काट दिए। अधीक्षण अभियंता बी.एस.मीना के निर्देशानुसार सहायक अभियंता वैभव भूषण उपाध्याय के नेतृत्व में इन दलों ने आकस्मिक छापामार कार्रवाई की तो बिजली चोरों में हड़कंप मच गया।

सहायक अभियंता उपाध्याय ने बताया कि शहर के भूडारा, हिंडौन गेट, बिचपुरी, शिव कॉलोनी, गौमती कॉलोनी, विवेक विहार, अरावली नगर में कुल 22 उपभोक्ताओं के 6.91 लाख के एवं कनिष्ठ अभियंता ग्रामीण-तृतीय अंतर्गत गांव परीता में 10 उपभोक्ताओं के 3 लाख, कनिष्ठ अभियंता ग्रामीण-प्रथम के अंतर्गत मासलपुर क्षेत्र में 30 उपभोक्ताओं के 3 लाख, कनिष्ठ अभियंता मंडरायल के अंतर्गत करणपुर में 5 उपभोक्ताओं के 85 हजार के बकाया बिल होने पर विद्युत संबंध विच्छेद किये गए हैं। साथ ही मौके पर उपभोक्ताओं के बिल जमा कर कुल राशि 10.56 लाख रुपए की राशि वसूल भी की गई। उन्होंने बताया कि बकाया वसूली के लिए रात्रि मे भी विजिलेंस चैकिंग कर कटे हुए विद्युत कनेक्शन की जांच की जाएगी। पांच हजार से ज्यादा बकाया राशि वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जाएंगे।

बाजनाखुर्द व बाजनाकलां में जनता जलयोजना से सप्लाई ठप

हिंडौन ग्रामीण|
बिजली निगम की ओर से बकाया राशि वसूली अभियान के तहत बुधवार को बाजनाखुर्द व बाजनाकलां में जनता जलयोजना के तहत लगे नलकूपों के ट्रांसफार्मर खोले गए हैं। इन गांवों में बिजली उपभोग के एक लाख 25 हजार रुपए बकाया चल रहे थे। रीको ग्रामीण के एईएन डीके गर्ग व जेईएन अरविंद गुप्ता ने बताया कि बाजनाखुर्द व बाजनाकलां में 45 हजार रुपए बकाया होने पर 10 घरेलू कनेक्शन काटे गए हैं। महूखास व खेडी हैवत की जनता जलयोजना के नलकूप पर लगे कनेक्शन के बकाया 94 हजार तथा अन्य बकायादारों से 3 लाख 40 हजार रुपए वसूले गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Karoli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×