• Hindi News
  • Rajasthan
  • Karoli
  • एकट हाड़ौती बड़ौदा व किराड़ी में नौ ट्रांसफार्मर उतारे, अंधेरे में डूबे गांव
--Advertisement--

एकट-हाड़ौती-बड़ौदा व किराड़ी में नौ ट्रांसफार्मर उतारे, अंधेरे में डूबे गांव

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:20 PM IST

Karoli News - भास्कर न्यूज | सपोटरा ग्रामीण जयपुर विद्युत वितरण निगम के सतर्कता दल ने बुधवार को ग्राम पंचायत एकट, हाड़ौती व...

एकट-हाड़ौती-बड़ौदा व किराड़ी में नौ ट्रांसफार्मर उतारे, अंधेरे में डूबे गांव
भास्कर न्यूज | सपोटरा ग्रामीण

जयपुर विद्युत वितरण निगम के सतर्कता दल ने बुधवार को ग्राम पंचायत एकट, हाड़ौती व बड़ौदा में बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 9 ट्रांसफार्मर खोलकर किराड़ी गांव को रोशनहीन बना दिया गया।

कनिष्ठ अभियंता अजय कुमार मीणा ने बताया कि अधिशाषी अभियंता विजिलेंस रूपसिंह जाटव व सहायक अभियंता के नेतृत्व में ग्राम पंचायत हाड़ौती के किराड़ी गांव में 3 लाख 75 हजार रुपए बकाया होने पर 10-10 केवीए के तीन ट्रांसफार्मर खोलकर गांव में अंधेरा कर दिया गया। डांगड़ा में तेजराम मीणा के घरेलू कनेक्शन के 50 हजार रुपए बकाया होने तथा मध्यप्रदेश निर्मित ट्रांसफार्मर अवैध मोटर चलते हुए मिलने पर ट्रांसफार्मर को जब्त कर लिया गया। एकट में एक लाख रुपए बकाया हाेने पर विद्यालय की जनता जल योजना का सिंगल फेज ट्रांसफार्मर,अडूदा में घरेलू कनेक्शन के ट्रांसफार्मर से खेत में अवैध मोटर चलने पर सिंगल फेज का ट्रांसफार्मर,खूबपुरा में 14 लोगों पर 2.50 लाख बकाया होने पर 16 केवीए का ट्रांसफार्मर,गांवदा का पुरा में 11 में से 8 लोगों पर 1 लाख रुपए बकाया होने पर 10 केवी का ट्रांसफार्मर तथा गांवदा में काश्तकार काडू पर 40 हजार रुपए बकाया होने पर 16 केवीए का थ्री फेज ट्रांसफार्मर खोलकर संबंध विच्छेद कर दिया गया। अधिशासी अभियंता विजिलेंस रूपसिंह जाटव ने बताया कि डांगड़ा में एमपी निर्मित ट्रांसफार्मरों के साथ अवैध कनेक्शनों की जांच कर करौली जाप्ते के साथ फरवरी माह तक लगातार दबिश देकर कार्रवाई की जावेगी।

सपोटरा ग्रामीण. एकट में बुधवार को ट्रांसफार्मर खोलता बिजली निगम का दस्ता।

X
एकट-हाड़ौती-बड़ौदा व किराड़ी में नौ ट्रांसफार्मर उतारे, अंधेरे में डूबे गांव
Astrology

Recommended

Click to listen..