Hindi News »Rajasthan News »Karoli News» करौली व सवाई माधोपुर के खेतों में चंबल का पानी न मिला तो विधानसभा का घेराव : डाॅ. किरोड़ी

करौली व सवाई माधोपुर के खेतों में चंबल का पानी न मिला तो विधानसभा का घेराव : डाॅ. किरोड़ी

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:20 PM IST

भास्कर न्यूज| सपोटरा/सपोटरा ग्रामीण ग्राम पंचायत बापौती के गांव सूरतपुरा में आयोजित सुड्‌डा दंगल के समापन...
भास्कर न्यूज| सपोटरा/सपोटरा ग्रामीण

ग्राम पंचायत बापौती के गांव सूरतपुरा में आयोजित सुड्‌डा दंगल के समापन कार्यक्रम में बुधवार को शिरकत करते हुऐ लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने लोगों को संबोधित करते हुऐ कहा कि करौली व सवाई माधोपुर जिले के हर खेत-खेत में चंबल का सिंचाई का पानी पहुंचाने के लिए सड़क पर उतरकर लाखों की संख्या में भीड़ के साथ विधानसभा का घेराव करेंगे। जिसके लिए वह जीवन का बलिदान देने को भी तैयार है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि उन्होने बाल्यपन से राजनीति में भाग लेकर जनता के सुख-दुख में भागीदारी निभाई है। जिसके कारण झूठ व फरेब की राजनीति करने वाले नेताओं और सरकार ने संसद सत्र में बैठने के बाद सूरवाल हत्याकांड तथा स्थानीय नेताओं ने झूठे दुष्कर्म के आरोप में फंसाने का प्रयास किया गया। लेकिन जनता की ताकत उनके साथ होने के कारण विरोधियों के मंसूबों पर पानी फिर गया। उन्होने लोगों से धार्मिक आयोजनों को भाईचारा व प्रेम बढ़ने के साथ धार्मिक ग्रंथों के महापुरुषों के जीवन चरित्र से प्रेरणा लेकर बच्चों को संस्कार दिलाने पर बल दिया। ग्रामीणों की मांग पर उन्होने सूरतपुरा पुलिया से हरिया का मंदिर तक की 7 किमी सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया।

लालसोट विधायक ने कहा कि दो साल संसद में रहने तथा आरक्षण के मुद्दे पर वसुंधरा राजे सरकार ने ढ़ाई माह में भाजपा से निकालने के कारण उनके जीवन का चंबल का पानी करौली व सवाई माधोपुर में पहुंचाने का मकसद अधूरा रह गया। लेकिन राज्य सरकार ने 43 हजार करोड़ लागत से 13 जिलों में चंबल का पानी पहुंचाने की स्वीकृति देने का सराहनीय कार्य किया है। लेकिन सरकार द्वारा करौली व सवाई माधोपुर जिले के हर खेत में पानी नही पहुंचाया तो वह लाखों की संख्या की भीड़ के साथ विधानसभा का घेराव करेंगे। जिसके लिए चाहे उन्हे जीवन का बलिदान देना पड़े।

कबाड़बाज नेताओं को सबक सिखाएं

लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने स्थानीय विधायक रमेशचंद मीणा पर निशाना साधते हुऐ कहा कि करौली जिला परिषद में रघुवीर नाम का व्यक्ति अभय कुमार बनकर फर्जी जिला प्रमुख बना हुआ है। उन्होने लोगों से आगामी चुनावों में फर्जी नेताओं को सबक सिखाने पर जोर दिया गया। दंगल में कांचरोदा की महेश एंड पार्टी,मूंडरी की विक्रम तथा गुरदह की पन्नूराम एंड पार्टी ने धार्मिक रचनाओं की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम से पूर्व पंच-पटेलों ने डाॅ. किरोड़ीलाल का तोपों की सलामी के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व प्रधान रामकुमार बैरवा,ब्लॉक अध्यक्ष व पूर्व सरपंच हरकेश मीणा,पूर्व सरपंच गिर्राज रूंडी, गणपत डांगी, कंवरसिंह, रामसिंह बालौती, मुकेश पीलोदया, प्रताप पाकड़ आदि उपस्थित थे।

जाटव समाज युवा मोर्चा की बैठक में लिए कई निर्णय

हिंडौन सिटी| यहां जाटव छात्रावास में जाटव समाज युवा मोर्चा की बैठक हुई। जिसके मुख्य अतिथि समाजसेवी छलेशवर जाटव थे और अध्यक्षता जेईएन मनोज बैरवा ने की। इसके अलावा अविनाश, सुमेर सिंह विशेष रुप से मौजूद थे। वक्ताओं ने समाज के लोगों से शिक्षा पर जोर देने की बात कही। बैठक में राजेश, सुनील, सुजान, अखिलेश, भंवरसिह, लोकेश कोटवास, उमेश तिगरिया आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Karoli News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: करौली व सवाई माधोपुर के खेतों में चंबल का पानी न मिला तो विधानसभा का घेराव : डाॅ. किरोड़ी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Karoli

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×