• Home
  • Rajasthan News
  • Karoli News
  • Karauli - करौली में कांग्रेस की संकल्प रैली आज, तैयारियों को अंतिम रूप
--Advertisement--

करौली में कांग्रेस की संकल्प रैली आज, तैयारियों को अंतिम रूप

मुंशी त्रिलोकचंद माथुर स्टेडियम में मंगलवार सुबह 11 बजे से कांग्रेस की भरतपुर संभाग स्तरीय संकल्प रैली होगी।...

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 04:50 AM IST
मुंशी त्रिलोकचंद माथुर स्टेडियम में मंगलवार सुबह 11 बजे से कांग्रेस की भरतपुर संभाग स्तरीय संकल्प रैली होगी। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी, राज्य प्रभारी अविनाश पांडे, सह प्रभारी देवेंद्र यादव, मोहन प्रकाश, सीपी जोशी, भंवर जितेंद्र सिंह सहित कई राष्ट्रीय व प्रांतीय नेता संकल्प यात्रा की विशेष बस से करौली आएंगे। रैली में चारों जिलों भरतपुर, धौलपुर, करौली व सवाईमाधोपुर से डेढ़ से दो लाख की अनुमानित भीड़ जुटाने का लक्ष्य है।

संभागीय संकल्प रैली के संयोजक, प्रतिपक्ष उप नेता व सपोटरा विधायक रमेशचंद मीना ने सोमवार को रैली स्थल स्टेडियम में कांग्रेस जिला संगठन प्रभारी अशोक सैनी, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू, करौली विधायक दर्शनसिंह गुर्जर, जिला प्रमुख अभय कुमार मीना, पूर्व जिला प्रमुख सीताराम जांगिड़ सहित कई पदाधिकारियों की मौजूदगी में प्रेसवार्ता कर रैली की तैयारियों की जानकारी दी। सपोटरा विधायक रमेशचंद मीना ने कहा कि संकल्प रैली का उद्देश्य राज्य से भाजपा भगाओ और कांग्रेस लाओ का संदेश दिया जाएगा। करौली विधायक दर्शनसिंह गुर्जर ने रैली में सबसे ज्यादा भीड़ करौली व सपोटरा क्षेत्र से आने का दावा किया। चारों जिलों से आने वाले वाहन व लोगों की संख्या की गिनती के साथ कैमरों से विशेष नजर रखी जाएगी। इसके लिए प्रमुख मार्गों पर चेकपोस्ट व डेटा एकत्र करने की अलग से व्यवस्था की गई है। मीना ने अक्टूबर में करौली जनसभा के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आने के भी संकेत दिए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू ने कहा कि करौली की रैली ऐतिहासिक होगी, प्रदेश की यह संकल्प यात्रा की चौथी व सबसे बड़ी रैली होगी।

करौली. मंगलवार को होने वाली संभाग स्तरीय कांग्रेस की संकल्प रैली की तैयारियों को लेकर स्टेडियम में मंच का अवलोकन करते रैली संयोजक सपोटरा विधायक रमेश मीना, करौली विधायक दर्शनसिंह गुर्जर व अन्य।