• Hindi News
  • Rajasthan
  • Karoli
  • Karauli - संकल्प रैली के सफल आयोजन के लिए कांग्रेसियों ने किया जनसंपर्क
--Advertisement--

संकल्प रैली के सफल आयोजन के लिए कांग्रेसियों ने किया जनसंपर्क

कार्यालय संवाददाता | हिंडौनसिटी भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में कांग्रेस कमेटी द्वारा करौली जिला...

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 04:50 AM IST
Karauli - संकल्प रैली के सफल आयोजन के लिए कांग्रेसियों ने किया जनसंपर्क
कार्यालय संवाददाता | हिंडौनसिटी

भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में कांग्रेस कमेटी द्वारा करौली जिला मुख्यालय पर आयोजित संभाग स्तरीय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ चर्चा कर जनसंपर्क किया।

सोमवार को पूर्व मंत्री भरोसी लाल जाट, देहात अध्यक्ष भूपेन्द्र सोलंकी, उपसभापति नफीस अहमद, रविन्द्र बैनीवाल, रामचरण खुरसटपुरा, बृजेश जाटव, नरेश जाटव, भूरसिंह देवलेन सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने संकल्प रैली को सफल बनाने की रणनीति पर चर्चा की। इसके बाद सूरोठ, जटनंगला, ढिंढोरा, नांगलदुर्गसी सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों से रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।

हिंडौन ग्रामीण|कांग्रेसी नेता धर्मसिंह राजौरा, पूर्व चैयरमेंन भगवान सहाय शर्मा, पूर्व पार्षद नरोत्तम अग्रवाल ने बताया कि संकल्प रैली में अधिक से अधिक लोगों से पहुंचने के लिए महमदपुर, देवलेन, तिघरिया, खेडलीगुर्जर सहित कई गांवों मंे जनसंपर्क किया। उन्होंने बताया कि देवलेन मोड पर 6 गांवों के पंच पटेलों ने प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का स्वागत करने का निर्णय लिया। इस मौके पर कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि कांग्रेस सत्ता में आती है तो क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराया जाएगा।

इसी प्रकार राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी शिक्षक प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फूलसिंह जाटव ने 11 सितम्बर को करौली में आयोजित संकल्प रैली में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को पहुंचाने के लिए अलीपुरा, झाडीसा, नंगला मीणा, महावीरजी व सनेट सहित कई गांव में संपर्क किया।

सूरोठ| कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को कस्बे में तालाब के पास स्थित बगीची में पूर्व जिप सदस्य डा.प्रभूदयाल सिंहल की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में 11 सितंबर को करौली जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाली कांग्रेस पार्टी की संकल्प रैली की तैयारियों के संबंध में विचार विमर्श किया गया तथा रैली में भीड़ जुटाने की कार्य योजना तैयार की गई। बैठक में तय किया गया कि कस्बा सूरौठ एवं आसपास के गांवों से एक हजार से अधिक लोग संकल्प रैली में भाग लेंगे। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रमोद तिवाडी, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, जिला सचिव पुरुषोत्तम बंसीवाल, ब्लॉक उपाध्यक्ष बृजेश भारद्वाज, कांग्रेस श्रमिक यूनियन प्रकोष्ठ के प्रदेश कॉर्डिनेटर सत्येंद्र जाटव, कांग्रेसी नेता बत्तु मेंबर, विश्राम मीणा, कुशवाहा महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोहर सिंह सैनी, ब्लॉक महासचिव भीम सिंह सैनी, वार्ड पंच केदार मीणा, ब्लॉक सचिव कल्ला खान, डीसीसी मेंबर कमलेश महावर, दौलत मीणा, रामसिंह जाटव, सुआलाल मीणा, रामसिंह सतल्ला आदि ने कांग्रेस पार्टी की संकल्प रैली में अधिकाधिक संख्या में लोगों को ले जाने के संबंध में अपने सुझाव दिए। बैठक में निर्णय लिया गया कि संकल्प रैली के लिए बस मंगलवार को सुबह तालाब की पाल, अंबेडकर आश्रम एवं बस स्टैंड से रवाना होंगी। इसके अलावा कार्यकर्ता पर्सनल वाहनों तथा बाइकों से भी करौली के लिए रवाना होंगे।

हिंडौनसिटी. संकल्प रैली के सफल आयोजन के लिए बैठक कर जनसंपर्क करते पूर्व मंत्री भरोसी लाल जाटव व अन्य कांग्रेसी।

X
Karauli - संकल्प रैली के सफल आयोजन के लिए कांग्रेसियों ने किया जनसंपर्क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..