--Advertisement--

तीन वर्षों से कैमला गांव की सड़क क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों का प्रदर्शन

Karoli News - कैमला गांव में श्रीमहावीरजी मार्ग पर आरओ प्लांट के पास सड़क गत तीन साल से खराब पड़े होने से पैदल राहगीर व वाहन...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:50 AM IST
Kemla News - demonstration of villagers from damaged road of kemla village for three years
कैमला गांव में श्रीमहावीरजी मार्ग पर आरओ प्लांट के पास सड़क गत तीन साल से खराब पड़े होने से पैदल राहगीर व वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

युवा रामराज मीना, पिन्टू, गोरेलाल, महेन्द्र, नीरज, राकेश प्रजापत, प्रकाश, अणतराम सहित कई युवाओं ने कलेक्टर को पत्र भेजकर अवगत कराया कि गांव के गोरखनाथ मंदिर के पास बरसात के पानी की निकासी के लिए पुलिया बनी हुई है। वर्ष 2015 मे हुई अतिवृष्टि से पुलिया के पास करीब 200-250 मीटर सीसी सडक पानी के तेज बहाव के साथ बह गई और पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई। उस समय सानिवि के अधिकारियों ने मिट्टी आदि डलवाकर उसे अस्थायी रूप से चालू कर दिया लेकिन सड़क की तीन साल बाद भी सुध नहीं लेने से ग्रामीणांे को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया कि इस बारे में दर्जनों बाद संबंधित अधिकारियों को अवगत करा दिया लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पिछले तीन सालों में करीब 40 से 50 दुर्घटना हो चुकी है। शनिवार को भी इसी जगह तिघरिया निवासी दो युवक साईड लेते समय मोटर साईकिल से नीचे गढ्ढे में गिर गए जिन्हें ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। अब पुलिया भी कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि क्षतिग्रस्त पुलिया से दिनभर भारी वाहनों का आना जाना लगा रहता है। कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है। सार्वजनिक निर्माण विभाग ने क्षतिग्रस्त पुलिया व सड़क का कोई संकेत बोर्ड भी नहीं लगा रखा है, जिससे दुर्घटनाओं में इजाफा हो रहा है। ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए बताया कि शीघ्र ही क्षतिग्रस्त सड़क व पुलिया की सुध नहीं ली तो वह नादौती-श्रीमहावीरजी मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया जाएगा।

कैमला| कैमला में सड़क क्षतिग्रस्त होने पर प्रदर्शन करते युवा।

X
Kemla News - demonstration of villagers from damaged road of kemla village for three years
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..