--Advertisement--

रौंसी गांव में मूसा फिल्म का पहला शॉट फिल्माया

Karoli News - भास्कर न्यूज | श्रीमहावीरजी ग्रामीण/कैमला विशाल भारद्वाज की पटाखा व गजेंद्र श्रोत्रिय की कसाई फिल्म के बाद अब...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:50 AM IST
Kemla News - filmed the first shot of moses film in ronsi village
भास्कर न्यूज | श्रीमहावीरजी ग्रामीण/कैमला

विशाल भारद्वाज की पटाखा व गजेंद्र श्रोत्रिय की कसाई फिल्म के बाद अब दीपांकर प्रकाश की आने वाली फिल्म ‘ मूसा ‘ की शूटिंग भी कहानीकार चरण सिंह पथिक के गांव रौंसी मे शुरू हो चुकी है। शनिवार को विधिविधान व सांईबाबा की पूजा-अर्चना के बाद फिल्म का पहला शॉट फिल्माया गया। शूटिंग देखने के लिए आसपास के गांवों के काफी ग्रामीण पहुंच रहे है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान फिल्मकार दीपांकर प्रकाश ने फिल्म के बारे मे जानकारी देते हुए बताया कि उनकी मूसो फिल्म अमेरिकी उपन्यासकार जॉन स्टाइनबैक इन मैन के उपन्यास “ऑफ माइंस इन मैन“ पर आधारित है। यह फिल्म दो दोस्तों की बेहतरीन स्टोरी पर आधारित है।

श्रीमहावीरजी ग्रामीण | राैंसी गांव में मूसा फिल्म की शूटिंग के दौरान मौजूद कलाकार। पत्रकारों से बातचीत करती फिल्म अभिनेत्री श्वेता पद्दा।

मुख्य भूमिका में श्वेता पद्दा

फिल्म में यशपाल शर्मा, विजेंद्र काला, इश्तियाक खान, अनुपम श्याम, राजेन्द्र गुप्ता, रवि गोसेन, वीरपाल के अलावा महिला के किरदार के रूप मे श्वेता पद्दा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। पूरी फिल्म मे एक अकेली महिला का रोल है जिसे श्वेता पद्दा ने रानी की भूमिका निभाई है। श्वेता पद्दा ने अपनी इस फिल्म के बारे मे बताया कि यह मेरी दूसरी फिल्म है इस फिल्म मे मै लकड़ी की टॉल वाले व्यापारी की बहू का रोल निभा रही हूं। यहां के लहंगा-लूगड़ी के पहनावे पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि यहां का पहनावा मुझे बहुत अच्छा लगा। और यहां के लोगों का व्यवहार भी तारीफ करने योग्य है। फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद कुमार है व संवाद प्रसिद्ध कहानीकार चरण सिंह पथिक ने लिखे हैं।

Kemla News - filmed the first shot of moses film in ronsi village
X
Kemla News - filmed the first shot of moses film in ronsi village
Kemla News - filmed the first shot of moses film in ronsi village
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..