--Advertisement--

नयागांव के गुरुद्वारा श्री बड साहिब में आज लगेगा आंखों का मुफ्त चेकअप कैंप

Karoli News - स्थानीय सीनियर सिटीजन सोशल गुडविल सोसायटी की ओर से आंखों का मुफ्त चेकअप कैंप आज 9 दिसंबर दिन रविवार को सुबह 10 बजे से...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:50 AM IST
Kariri News - free eye checkup camps in gurdwara shri bad sahib of nayagaon today
स्थानीय सीनियर सिटीजन सोशल गुडविल सोसायटी की ओर से आंखों का मुफ्त चेकअप कैंप आज 9 दिसंबर दिन रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक गुरुद्वारा बड़ साहिब खुड्‌डा अलीशेर रोड नयागांव में लगाया जा रहा है। जिसके बारे में जानकारी देते हुए परस राम, तरसेम शर्मा, टेक सिंह, आशा रानी बत्ता आदि ने बताया कि गुरु का लंगर आंखों का अस्पताल सेक्टर 18 चंडीगढ़ वालों की टीम के आंखों की बीमारियों के विशेषज्ञ डाॅक्टर रितु, एमएस की ओर से मरीजों की आंखों का चेकअप किया जाएगा। मरीजों की आंखों की नजर टैस्ट की जाएगी और उनको दवाइयां और चश्मे मुफ्त में दिए जाएंगे।

सोसायटी के सदस्यों ने जानकरी देते हुए बताया कि आंखों के चेकअप के बाद जिन लोगों की आंखों का ऑप्रेशन होने वाला होगा उनके ऑप्रेशन गुरु का लंगर अस्पताल चंडीगढ़ में सोसायटी की ओर से मुफ्त में बिना टांके का लेजर से ऑपरेशन करने के बाद उनकी आंखों में लैंस भी डाले जाएंगे।

आशा रानी बत्ता ने बताया कि इस अवसर पर मरीजों की आंखों के चेकअप के दौरान यहां पहुंचने वाले मरीजों के लिए चाय-ब्रैड का लंगर भी लगाया जा रहा है। सभी से निवेदन है कि यहां पहुंचकर अपनी आंखों का चेकअप करवाएं।

X
Kariri News - free eye checkup camps in gurdwara shri bad sahib of nayagaon today
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..