--Advertisement--

एक हजार नशीले इंजेक्शन ले जाते पति-पत्नी गिरफ्तार

Karoli News - स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पति-प|ी को 1095 नशीले इंजेक्शंस ले जाते गिरफ्तार किया है।...

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2018, 04:10 AM IST
Kariri News - husband and wife arrested for taking a thousand intoxicants injections
स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पति-प|ी को 1095 नशीले इंजेक्शंस ले जाते गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एसटीएफ ने एक गाड़ी भी बरामद की है। आरोपियों की पहचान यादविंदर सिंह व रविंदर कौर के रूप में हुई है। दोनों हीरा नगर अंबाला के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ एसटीएफ थाना फेज-4 में एनडीपीएस एक्ट की धारा 22, 61, 85 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्हें ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। एसटीएफ इंस्पेक्टर राम दर्शन ने बताया सूचना मिली थी कि यह दोनों नशीले टीकों की तस्करी का कारोबार करते हैं। ये इंजेक्शन चंडीगढ़ और मोहाली में सप्लाई किए जाते हैं। वाईपीएस चौक पर नाकेबंदी की थी। इस दौरान पुलिस ने गाड़ी को रोक तलाशी ली। गाड़ी के डैश बोर्ड से 1095 अलग-अलग किस्म के नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

सहारनपुर से लाते थे

पूछताछ में दोनों ने बताया वह नशीले इंजेक्शन सहारनपुर से लेकर आते थे। फरवरी में उसके खिलाफ चंडीगढ़ सेक्टर-39 के पुलिस स्टेशन में 100-100 अलग-अलग नशीले टीकों मिलने का मामला भी दर्ज हुआ था।

X
Kariri News - husband and wife arrested for taking a thousand intoxicants injections
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..