विज्ञापन

ट्यूबवेल का 10 लाख रु. बिजली बिल नहीं भरा, कटा कनेक्शन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

Karoli News - चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर शहर की सबसे पुरानी प्लांड कॉलोनियों में से एक सिल्वर सिटी मेन की मेंटेनेंस रामभरोसे चल रही...

Kariri News - rajasthan news 10 lacs of tubewell no electricity bill chopped connection
  • comment
चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर शहर की सबसे पुरानी प्लांड कॉलोनियों में से एक सिल्वर सिटी मेन की मेंटेनेंस रामभरोसे चल रही है। यहां करीब 800 परिवारों को जिस ट्यूबवेल से पानी दिया जाता है, उसका करीब 10 लाख रुपए का बिजली बिल सिल्वर सिटी मेन की मैनेजमेंट ने जमा नहीं करवाया। इस कारण शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे पावरकॉम ने ट्यूबवेल का बिजली कनेक्शन काट दिया।

इसके बाद से लेकर यहां सभी घरों की पानी सप्लाई ठप हो गई है। शुक्रवार रात और शनिवार सुबह व दोपहर तक यहां पानी नहीं पहुंचा। इस पर रेजिडेंट्स ने एक जगह जमा होकर सिल्वर सिटी मैनेजमेंट के डायरेक्टर राजकुमार को घेर लिया। लोगों का आरोप है कि न तो यह कॉलोनी जीरकपुर एमसी को हैंडओवर की जा रही है और न ही सिल्वर सिटी कंस्ट्रक्शन मैनेजमेंट खुद अच्छी तरह से मेंटेन कर पा रही है।

सिल्वर सिटी मैनेजमेंट ने कहा- लोग पानी का बिल नहीं देते...

जल्द जमा किया जाए


-यादविंदर शर्मा, पार्षद

जब तक पेंडिंग काम नहीं करते प्रदर्शन करेंगे


करीब 12 बजे सिल्वर सिटी मेन में मैनेजमेंट ऑफिस के बाहर यहां के लोग जमा हो गए। रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बृज महाजन और अन्य रेजिडेंट्स की राजकुमार से काफी बहस हुई। राजकुमार का तर्क था कि कई लोग पानी का बिल नहीं चुका रहे। ऐसे में बिल कैसे जमा होगा। लोगों ने कहा कि सिल्वर सिटी मैनेजमेंट की ओर से अनगिनत काम अधूरे छोड़े हुए हैं। इसलिए लोग यहां मैनेजमेंट को पानी के बिल की राशि नहीं दे रहे। इसके अलावा जीरकपुर एमसी अगर इस कॉलोनी की मेंटेनेंस के लिए टेकओवर करती है तो उससे पहले सिल्वर सिटी मैनेजमेंट को यहां अधूरे कामों को पहले पूरा करवाना होगा, तभी जीरकपुर एमसी इसे टेकओवर करेगी।

X
Kariri News - rajasthan news 10 lacs of tubewell no electricity bill chopped connection
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन