दो ग्राम विकास अधिकारियों को 17 सीसीए का थमाया नोटिस

Karoli News - सपोटरा| पंचायत समिति सभागार में बुधवार को विकास अधिकारी अजीत सिंह सहरिया की अध्यक्षता में ग्राम विकास अधिकारी,...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:06 AM IST
Sapotara News - rajasthan news 17 cca notice to two village development officials
सपोटरा| पंचायत समिति सभागार में बुधवार को विकास अधिकारी अजीत सिंह सहरिया की अध्यक्षता में ग्राम विकास अधिकारी, कनिष्ठ तकनीकी सहायक, रोजगार सहायक, एलडीसी, कनिष्ठ अभियंता आदि कार्मिकों की संयुक्त समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई। जिसमें अनुपस्थित तीन ग्राम विकास अधिकारियों को जहां कारण बताओ नोटिस जारी किया गया, वहीं राजकार्य में लापरवाही बरतने पर दो वीडीओ को 17 सीसीए का नोटिस थमाया गया।

बैठक में बीडीओ ने ग्राम विकास अधिकारियों सहित जेटीए, बीएफटी तथा जेईएन को मनरेगा कार्यों का नियमित भौतिक सत्यापन करने, ई-टेंडर डिजिटल हस्ताक्षर शीघ्र बनवाने, मनरेगा में 8 दिवस के अंदर समयबद्ध तरीके से भुगतान के लिए पाबंद किया गया। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायतों में टीएफसी व एसएफसी की ऑनलाइन स्वीकृति के साथ मस्टरोलों भी ऑनलाइन जारी की जाएगी। बैठक में उन्होंने वीडीआे को जल से संबंधित एनआरएम प्लान शीघ्र बनाने, मनरेगा सहित अन्य योजनाओं की यूसी सीसी शीघ्र जमा कराने,स्वच्छ भारत मिशन की डीपीआर बनाने पर जोर दिया गया। दूसरी ओर बैठक में अनुपस्थित ग्राम पंचायत अमरवाड़, लूलौज, जीरोता व बापौती के ग्राम विकास अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के साथ खेड़ला व लूलौज के ग्राम विकास अधिकारियों को प्रीया साफ्टवेयर की कैशबुक फीडिंग नहीं कराने पर 17 सीसीए का नोटिस थमाया है।

X
Sapotara News - rajasthan news 17 cca notice to two village development officials
COMMENT