शहीद सैनिकों के सम्मान में कॉलेज परिसर में गुलाब के 300 पौधे रोपे

Karoli News - सोशल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में राजकीय महाविद्यालय परिसर के ट्रैक...

Feb 15, 2020, 09:35 AM IST
Karauli News - rajasthan news 300 roses planted in the college campus in honor of the martyred soldiers

सोशल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में राजकीय महाविद्यालय परिसर के ट्रैक के चारों ओर 300 गुलाब के पौधे रोपे गए।

सोशल वेलफेयर सोसाइटी अध्यक्ष हाजी रुखसार द्वारा आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कलेक्टर डॉ.एम एल यादव एवं विशिष्ट अतिथि जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेंद्र चारण ने सर्वप्रथम राजकीय महाविद्यालय में स्थापित शहीद भगत सिंह के प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। सोसायटी के उपाध्यक्ष बबलू शुक्ला ने बताया कि सोसायटी के सैयद फजल अहमद, एमआरएफ के सुशील शर्मा, राजेंद्र सारस्वत, महेंद्र, आशीष कांत कौशिक, अरुण शर्मा, मुकेश पचौरी, हमीद खान, अखलाक, जीतू शुक्ला, राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य ज्ञानेश्वर मीणा, व्याख्याता सीताराम खंडेलवाल आदि लोग उपस्थित थे।

सपोटरा में निकाला
कैंडल मार्च


सपोटरा| उपखंड मुख्याल य पर बजरंग दल, परशुराम सेना व शिक्षक संघों द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को कस्बे में कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी गई। कस्बे के हनुमान मंदिर पर भगवान गुरु की अध्यक्षता में युवाओं की बैठक की गई। वैलेंटाइन डे का बहिष्कार करते हुए शहीद दिवस के रूप में मनाकर कस्बे में कैंडल मार्च निकाला गया। रेसला के जिलाध्यक्ष लखनलाल मीणा के नेतृत्व में शिक्षकों ने राउमावि से कस्बे के मोड़ तक कैंडल मार्च निकालकर शहीदों की शहादत को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

करौली| पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की श्रद्धांजलि देने के लिए राजकीय महाविद्यालय में गुलाब के पौधे लगाते कलेक्टर व अतिथि।

X
Karauli News - rajasthan news 300 roses planted in the college campus in honor of the martyred soldiers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना