4400 टैरिफ कोड का बिल, उपभोक्ताओं का प्रदर्शन

Karoli News - कस्बे सहित क्षेत्र में विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों की लापरवाही के चलते 35 कृषि कनेक्शन उपभोक्ताओं को 44 सौ...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:05 AM IST
NARAULI News - rajasthan news 4400 tariff code bill consumer performance
कस्बे सहित क्षेत्र में विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों की लापरवाही के चलते 35 कृषि कनेक्शन उपभोक्ताओं को 44 सौ टैरिफ कोड का बिजली बिल थमा रहे है। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध - प्रदर्शन कर आन्दोलन की चेतावनी दी है।

कांग्रेस के ब्लॉक उपाध्यक्ष मुकेश श्रीमाल ने बताया कि नारौली कस्बे के करीब 35 कृषि कनेक्शन उपभोक्ताओं के बिजली बिलों में 4 हजार के विपरीत 44 सौ टैरिफ कोड डाल दिया है। जिससे उनका बिल तिगुनी राशि का आ रहा है तथा बिलों में मिलने बाली छूट की राशि 833 रुपये का लाभ भी नहीं मिल रहा है। 44 सौ टैरिफ कोड वाले उपभोक्ताओं को 18 घंटे बिजली देने का प्रावधान है। लेकिन मात्र 6-7 घंटे रात्रि में बिजली देकर ही तिगुना बिल भेजकर आर्थिक रूप से परेशान किया जा रहा है। जिससे कई उपभोक्ताओं के बिजली के बिल जमा नहीं हो रहे है। करीब 2 साल पूर्व तलाई क्षेत्र में खींचा गया फीडर को भी आज तक निगम ने चालू नहीं किया है। जिसकी शिकायत जनसुनवाई में खाद्य मंत्री को करने पर निगम के अधिकारियों को समस्‍याओं को समाधान करने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध - प्रदर्शन कर कार्रवाई नहीं होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है। इस अवसर पर मोती राम पटेल,श्रीलाल मीना, रूपसिंह, मानसिंह, भरत लाल सैनी,राजूलाल माली,मुकेश कलाड़, धर्मेंद्र, रामसहाय व रमेश सैनी आदि उपस्थित थे।


नारौली डांग | कस्बे के कृषि उपभोक्ताओं को मनमाने तरीकें से 4400 टेरिफ कोड का बिजली बिल भेजने पर प्रदर्शन करते उपभोक्ता।

X
NARAULI News - rajasthan news 4400 tariff code bill consumer performance
COMMENT