जिला स्तरीय कबड्‌डी में अल्फा एकेडमी फर्स्ट

Karoli News - भारत सुपर लीग के तहत गंगापुरसिटी में आयोजित जिला स्तरीय कबड्‌डी प्रतियोगिता में करौली की अल्फा एकेड़मी ने प्रथम...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:50 AM IST
Karauli News - rajasthan news alpha academy first in district level kabaddi
भारत सुपर लीग के तहत गंगापुरसिटी में आयोजित जिला स्तरीय कबड्‌डी प्रतियोगिता में करौली की अल्फा एकेड़मी ने प्रथम स्थान हांसिल किया है। अल्फा टीम ने प्रतिद्वंदी राजकीय महाविद्यालय गंगापुरसिटी की टीम को 37-16 के बीच 21 अंकों से शिकस्त दी और गोल्ड मैडल जीता।

अल्फा कबड्‌डी एकेडमी के कोच अब्दुल हनीफ खान ने बताया कि 14 से 15 मई तक आठ चुनिंदा कबड्‌डी टीमों की प्रतियोगिता गंगापुर में हुई। यह आयोजन एिशयन पेंट्स, सोनेटा घडी व बीकेटी टायर्स की ओर से किया गया था। फर्स्ट राईडर मोहम्मद जाकिर खान और बेस्ट ब्लॉकर अक्साद अहमद रहे। आयोजकों ने अल्फा टीम के कप्तान मोहम्मद आरिश व सन्नी को विजेता रहने पर 12 हजार का चेक, मैडल व ट्रॉफी प्रदान कर पुरस्कृत किया गया। उन्होंने बताया कि 18 व 19 मई को जयपुर के सिरसी रोड स्थित वीर तेजाजी मैदान में होने वाली राज्य स्तरीय कबड्‌डी प्रतियोगिता में अल्फा टीम खेलेगी। इसमें सवाईमाधाेपुर जिले की ओर से टीम में करौली के पांच खिलाडियों का चयन किया गया है।

करौली। कबड्‌डी प्रतियोगिता में विजेता करौली अल्फा एकेडमी टीम के खिलाड़ी खुशी जताते हुए।

X
Karauli News - rajasthan news alpha academy first in district level kabaddi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना