विज्ञापन

ट्रैफिक जाम में 15 मिनट तक फंसी रही एंबुलेंस

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST

Karoli News - वैसे तो पिंजौर में जाम की समस्या कोई नई बात नहीं है। मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे पिंजौर-कालका मेन रोड पर बिटना मोड़...

Kariri News - rajasthan news ambulances trapped in traffic jam for 15 minutes
  • comment
वैसे तो पिंजौर में जाम की समस्या कोई नई बात नहीं है। मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे पिंजौर-कालका मेन रोड पर बिटना मोड़ के सामने वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो गई अाैर कुछ देर बाद ही ट्रैफिक जाम हो गया। बिटना रोड के सामने से पिंजौर-कालका दोनों ओर करीब एक किमी लंबी वाहनाें की कतारें लग गई। दोनाें ओर वाहनों की दो से तीन लाइनें लगने से सामने से आने वाले वाहनों के लिए रास्ता बंद हो गया। करीब आधा घटे तक ट्रैफिक पूरी तरह से प्रभावित रहा। इस दौरान पिंजौर की ओर से कालका जा रही एंबुलेंस भी जाम में फंस गई।

ड्राइवर ने बताया कि उसे कालका सीएचसी से फोन आया है कि महिला का डिलीवरी केस है, उसे रेफर कर दिया है और जल्द पंचकूला लेकर जाना है। इसलिए उसे उसे जल्दी पहुंचना है, परन्तु जाम लगने से वह आगे समय पर नहीं जा पा रहा है।पिंजौर-कालका मेन रोड पर ट्रैफिक बढ़ने लगा है परन्तु रोड चौड़ा होने की जगह सिकुड़ने लगा है, क्योंकि शोरूम मालिक कालका मेन रोड पर बिटना मोड़ के सामने वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो गई अाैर कुछ देर बाद रोड के किनारे पीडब्ल्यूडी की जमीन पर सजा रखते हैं। इसके कारण रोड पर ट्रैफिक जाम के समय वाहन सड़क से नीचे उतरकर भी आगे नहीं निकल सकते हैं।

X
Kariri News - rajasthan news ambulances trapped in traffic jam for 15 minutes
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन