राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस प्रतियोगिता में अव्वल रहे एएमपीएस के विद्यार्थी

Karoli News - शहर के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में 27 वां जिलास्तरीय राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस प्रतियोगिता आयोजित हुई।...

Dec 04, 2019, 10:26 AM IST
शहर के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में 27 वां जिलास्तरीय राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस प्रतियोगिता आयोजित हुई। इस प्रतियोगिता में जिलेभर में आशीष मेमोरियल पब्लिक स्कूल के मेधावी अव्वल रहे हैं।

एएमपीएस के प्रिंसीपल वर्धमान जैन ने बताया कि प्रतियोगिता में जिलेभर के सरकारी व निजी स्कूलों के सैंकड़ों विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में कोटा संभाग के कैलाश, सीनियर स्कूल की प्रधानाचार्या प्रतिभा शर्मा, व्याख्याता सुनील, सतीश, सूरौठ सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य मौजूद रहे। तीन घंटे तक चली प्रस्तुति में विद्यालय के कक्षा 10 वीं की छात्रा कोमल सिंहल व हर्षिता बिंदल ने हेल्थ हाइजीन एंड सैनिटेशन विषय पर अपना प्रोजेक्ट तैयार किया एवं सदस्यों के समक्ष 6 मिनट का प्रस्तुतिकरण किया। छात्रा कोमल सिंघल और हर्षिता बिंदल के ग्रुप ने करौली जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर नाम रोशन किया है। दोनों छात्राएं 6 दिसंबर को जोधपुर में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर प्रतिनिधित्व करेंगी। स्टूडेंटों की उपलब्धि पर प्रशासक अशोक शर्मा, बृजेश नागर सहित अन्य स्टॉफ ने बधाई दी है।

हिंडौन सिटी|राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाले एएमपीएस स्कूल के स्टूडेंट।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना