माता-पिता से झगड़ा करने पर गिरफ्तार

Karoli News - माता-पिता से झगड़ा करने पर गिरफ्तार सूरौठ|शराब के नशे में माता-पिता से झगड़ा कर रहे एक युवक को पुलिस ने बुधवार...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Karauli News - rajasthan news arrested for quarreling with parents
माता-पिता से झगड़ा करने पर गिरफ्तार

सूरौठ|शराब के नशे में माता-पिता से झगड़ा कर रहे एक युवक को पुलिस ने बुधवार को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद जाटव ने बताया कि गांव बंद का नंगला निवासी युवक प्रधान जाटव शराब के नशे में चूर होकर अपने माता पिता से झगड़ा कर रहा था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक को तहसील न्यायालय में पेश किया गया है।

कलेक्टर ने जिले में दो अवकाश घोषित किए

करौली|कलेक्टर डॉ.मोहनलाल यादव ने कलेंडर वर्ष-2020 में करौली जिले के संपूर्ण क्षेत्र के लिये दो स्थानीय सार्वजनिक अवकाश घोषित किये हैं। आदेश के अनुसार 1 अप्रेल, बुधवार दुर्गा अष्टमी एवं 25 नवंबर, बुधवार देव उठनी एकादशी को जिले में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

सपोटरा में देशी शराब के 235 पव्वे जब्त

सपोटरा|सपोटरा पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करते हुऐ मंगलवार की रात्रि को देशी शराब के 235 पव्वों को जब्त किया है। पुलिस के अनुसार उपनिरीक्षक अजीत सिंह मंगलवार की रात्रि करीब 11 बजे सपोटरा कस्बे में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पीएनबी बैंक के पास की गली में एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भाग रहा था। जिसका पुलिस द्वारा पीछा करने पर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग छूटा। तत्पश्चात पुलिस ने गली के कॉर्नर पर कार्टूनों की तलाशी ली गई। जिसमें अवैध देशी शराब के 235 पव्वे मिलने पर उन्हे जब्त कर लिया गया।

X
Karauli News - rajasthan news arrested for quarreling with parents
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना