अटल सेवा केन्द्र का फिर तोड़ा ताला

Karoli News - भास्कर न्यूज | श्रीमहावीरजी ग्रामीण श्रीमहावीरजी परिक्षेत्र में विगत एक माह से निजि व सरकारी उपक्रमों में आए...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 05:46 AM IST
Ranoli News - rajasthan news atal seva kendra again broke the lock
भास्कर न्यूज | श्रीमहावीरजी ग्रामीण

श्रीमहावीरजी परिक्षेत्र में विगत एक माह से निजि व सरकारी उपक्रमों में आए दिन बैटरी चोरी, दिन दहाड़े घर से रुपए निकालने भरे बाजार में सोने की चैन तोड़कर ले जाने की घटना होने से ग्रामीणों में रोष है। विगत रात्री को रानौली के अटल सेवा केन्द्र पर चोरो ने चेनल गेट का ताला तोड़कर हाल के गेट को तोड़कर अन्दर प्रवेश किया। तभी आहट आ जाने से चोर चोरी नहीं कर सके। रानौली ग्राम विकास अधिकारी नरेशकुमारमीना व सरपंच मुरारी लालमीना ने बताया कि .रानौली के अटल सेवा केन्द्र पर मंगलवार रात्री को चोरो ने चैनल गेट का ताला तोड़कर अन्दर प्रवेश कर हाल का गेट तोड़ दिया, अन्दर जाकर रखा सामान बिखरा दिया । इसके बाद चोरो ने साचिव का रुम का ताला तोड़ने की कोशिश की तभी आहट आजाने के कारण चोर चोरी करने में असमर्थ रहे। बुधवार को सरपंच व सचिव के अटल सेवा केन्द्र पर ताला टूटने की जानकारी मिली।

श्रीमहावीरजी परिक्षेत्र रानौली, महस्वा, किरवाड़ा, के अटलसेवा केन्द्रों से बैटरी चोरी होने, किरवाडा -रानौली रोड पर, व श्रीमहावीर के यात्री निवास के सामने भरे बाजार में चैन तोड़कर लेजाने व गावडीमीना में दिन दहाड़े घर के संदूक का ताला तोड़कर 60 हजार रुपए पार करने की हुई घटना सेक्षेत्र के ग्रामीणों में रोष बना हुआ है।

श्रीमहावीरजी ग्रामीण। रानौली के अटल सेवा केन्द्र का तोड़ा ताला।

X
Ranoli News - rajasthan news atal seva kendra again broke the lock
COMMENT