ज्यूस पी रहे दो युवकों का हमला

Karoli News - नगर संवाददाता | हिंडौन सिटी। शहर के बीच डेम्प रोड बाजार में शनिवार रात कुछ बदमाशों ने धारदार हथियारों से लैस...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:15 AM IST
Kariri News - rajasthan news attack of two young men drinking juice
नगर संवाददाता | हिंडौन सिटी।

शहर के बीच डेम्प रोड बाजार में शनिवार रात कुछ बदमाशों ने धारदार हथियारों से लैस होकर उत्पात मचाते हुए ज्यूस पी रहे दो युवकों पर हमला कर दिया। इसमें एक युवक का कान और अन्य जगहों पर गहरी चोट आई है जबकि दूसरा चोटिल हो गया। इस घटना से बाजार में अफरा तफरी का माहौल हो गया। एक जने को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके पर पुलिस भी पहुच गयी और बदमाशों की तलाश में दबिश दी। एक वर्ग विशेष के लोगो की और से लूटपाट और हमला करने की जानकारी मिलने पर हिंदूवादी संगठनों के लोग अस्पताल पहुच गए।

बड़ा मामला नहीं हुआ


अस्पताल में भर्ती केशवपुरा निवासी रोहित दत्तात्रेय पुत्र मुकेश दत्तात्रेय जाति ब्राह्मण उम्र 22 वर्ष ने बताया कि वह और उसका साथी देवा गुर्जर पुत्र हरिमोहन गुर्जर रात करीब 9 बजे ज्यूस की दुकान पर पुलिया के पास खड़े थे। तभी क़साई पाड़ा निवासी कई लोग आये और मारपीट करते हुए हथियार से उसके कान पर प्रहार कर काट दिया और 15 हज़ार ले गए। यही नहीं उसके साथी को वहां से उठाकर ले गए, जिसे बाद में छोड़ दिया। इस घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। रोहित को राजकीय चिकित्सालय हिण्डौन मे भर्ती कराया है।

X
Kariri News - rajasthan news attack of two young men drinking juice
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना