भामाशाह शिक्षकों ने बांटी जर्सियां, बच्चों के खिले चेहरे

Karoli News - राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रतियापुरा में मंगलवार को भामाशाह व्याख्याता मनीषा कुमारी मीणा व व्याख्याता पंकज...

Dec 04, 2019, 10:26 AM IST
Karauli News - rajasthan news bhamashah teachers distributed jerseys children39s blooming faces
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रतियापुरा में मंगलवार को भामाशाह व्याख्याता मनीषा कुमारी मीणा व व्याख्याता पंकज कुमार मीणा की ओर से कक्षा एक से पांचवीं तक के अध्ययनरत बच्चों को जर्सियों का वितरण किया गया।

जर्सियों को पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। वरिष्ठ अध्यापक बाबू लाल व्यास, लाखन सिंह,कृष्ण कुमार, आदि उपस्थित थे। करणपुर. कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के 170 गरीब बच्चों को जयपुर के भामाशाह वृद्धावन गुप्ता व उनकी प|ि शीला देवी ने गर्म कपडे (जर्सिया) वितरण कर सभी को भोजन कराया। बच्चों के चेहरे खिल उठे। भामाशाह को आगे लाने में प्रधानाचार्या मितलेश मीना की अहम भूमिका रही। प्रधानाचार्या मितलेश मीना, दिनेश जिंदल व रामधन आदि उपस्थित थे। निभैरा ग्राम पंचायत के राउप्रवि आशाकी में स्कूल के ही प्रधानाध्यापक मीठालाल मीना ने विद्यालय में पढ़ने वाले कक्षा एक से पांचवी के 63 बच्चों को गर्म स्वेटर वितरण कर खीर व जलेवी का भोजन कराया।

करौली|राउमावि रतियापुरा में बच्चाें काे भामाशाहों ने जर्सियों की वितरित।

पहली बार हुआ है बच्चों को कपड़ों का वितरण

राउप्रवि आशाकी स्कूल के प्रधानाध्यापक मीठालाल मीना ने बताया कि मेरी प्रेरणा से और भामाशाह आगे आएंगे। जिससे सरकारी विद्यालय में पढ़ने वाले गरीब बच्चों को आगे बढ़ने का शिक्षा का संवल मिल मिल सकेगा। इस मौके पर प्रधानाचार्य राजेश कुमार मीना,सुरेश शर्मा,मनोज,पंचायत सहायक राधाचरण व भोगीराम आदि उपस्थित थे।

कस्बा शहर| राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कस्बा शहर की भामाशाह अध्यापिका शोभा दीक्षित व नीरु सेठ ने विद्यालय के बच्चों को जर्सी वितरित की। जर्सी मिलने पर बालक - बालिकाओं के चेहरे खिल उठे। शिक्षका शोभा दीक्षित ने कहा कि बच्चे ही देश का भविष्य है। बच्चों को मन लगाकर पढना चाहिए। जर्सी वितरण कार्यक्रम में प्रधानाचार्य सूर्यभान मीणा की ओर से किया गया। इस अवसर व्याख्याता मानसिंह गुर्जर,योगेंद्र शर्मा,अजय मीणा, राहुल कुमार व वरिष्ठ लिपिक लक्ष्मी दीक्षित आदि उपस्थित थे।

X
Karauli News - rajasthan news bhamashah teachers distributed jerseys children39s blooming faces
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना