बसपा ने एकजुट होकर संगठन हित में कार्य करने पर दिया जोर

Karoli News - हिंडौन सिटी| बसपा का लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन शुक्रवार को करौली मार्ग स्थित एक मैरिज होम में आयोजित...

Feb 15, 2020, 09:35 AM IST

हिंडौन सिटी| बसपा का लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन शुक्रवार को करौली मार्ग स्थित एक मैरिज होम में आयोजित हुआ। इसमें करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र के काफी कार्यकर्ता शामिल हुए। सम्मेलन में उपस्थित हुए पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर संगठन हित में कार्य करने की बात कही।

बसपा जिलाध्यक्ष शिवसिंह जाटव ने बताया कि मुख्य अतिथि प्रदेशाध्यक्ष सुमरत सिंह जहाजी थे। इसके अलावा प्रदेश महासचिव हरिसिंह तेनगुरिया, मोहनसिंह गुर्जर, आरडी मीा, सौरन सिंह दीनबंधु, श्याम भंडारी, दौलतराम, हरिओम गोगरिया, सुरेशचंद दैतवाल, बाबूलाल बंशीवाल, विक्रम सिंह, स्वरुपलाल, डालचंद आदि प्रमुख रुप से मौजूद थे। सम्मेलन में बहुजन समाज में जन्मे संतों, गुरुओं, महापुरुषों के संघर्षों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई।

कन्हैया दंगल आज

श्रीमहावीरजी ग्रामीण| झूत्या का पुरा महस्वा में एक दिवसीय कन्हैया दंगल का आयोजन शनिवार को किया जाएगा । महस्वा गाँव के झूत्या का पुरा के हीरामन वाले चौराहे पर एक दिवसीय दंगल का आयोजन किया जाएगा जिसमें चकेरी, मैड़ी, महस्वा गांव की कन्हैया पार्टी भाग लेकर धामिक व पौराणिक रचनाओं की प्रस्तुति देगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना