125 श्रद्धालुओं का जत्था अमरनाथ के लिए रवाना

Karoli News - बाबा अमरनाथ के दर्शनों के लिए प्रदेशभर से काफी संख्या में भक्तगण पहुंच रहे हैं। इस बीच शनिवार को हिंडौन से 125...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:15 AM IST
Kariri News - rajasthan news buddha39s 125th pilgrims leave for amarnath
बाबा अमरनाथ के दर्शनों के लिए प्रदेशभर से काफी संख्या में भक्तगण पहुंच रहे हैं। इस बीच शनिवार को हिंडौन से 125 श्रद्धालुओं का जत्था अमरनाथ के लिए ट्रेन के माध्यम से रवाना हुआ। श्रद्धालुओं की रवानगी के समय हर-हर महादेव के जयकारों से रेल स्टेशन गुंजायमान हो गया।

भक्त मंडल के मुकेश पाठक ने बताया कि अशोक पाठक एवं शिवप्रकाश पटवा के नेतृत्व में 125 सदस्यीय दल अमरनाथ के लिए कोटा-उधमपुर ट्रेन से रवाना हुआ है। अमरनाथ बाबा के दर्शनों से पूर्व सभी श्रद्धालु टीकाकुंड हनुमान मंदिर पर एकत्र हुए। वहां पूजा-अर्चना के बाद एकत्र होकर रेल स्टेशन पहुंच गए। जहां ट्रेन आने पर बाबा अमरनाथ के जयकारों के साथ रवाना हो गए। जत्थे को छोड़ने के लिए रेल स्टेशन पर काफी धर्मप्रेमी भी पहुंचे। बताया कि इस साल एक जुलाई से यात्रा शुरू होने के बाद से अब तक करीब डेढ़ लाख से अधिक श्रद्धालु बाबा बरफानी के दर्शन कर चुके हैं। इस साल 45 दिवसीय अमरनाथ यात्रा का समापन 15 अगस्त को श्रावण पूर्णिमा के साथ होगा।

हिंडौन सिटी | बाबा अमरनाथ के दर्शनों के लिए रवाना हुए हिंडौन के श्रद्धालु रेलवे स्टेशन पर बाबा के जयकारे लगाते हुए।

X
Kariri News - rajasthan news buddha39s 125th pilgrims leave for amarnath
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना