पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Karauli News Rajasthan News Children Are Enjoying Mickey Mouse In The Fair

मेले में बच्चे मिकी माउस का उठा रहे हैं भरपूर आनंद

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के पुराने कलेक्ट्रेट चौराहे के पास जैन नसिया में चल रहे मेगा ट्रेड फेयर पूरे परवान पर है। मेले में खरीदारी के लिए शहरवासी उमड़ रहे हैं। मेले में मनोरंजक साधनों के अलावा विभिन्न सामान की स्टॉलें लगाई गई हैं।

मेला संयोजक हरिओम शर्मा व श्याम लाल ने बताया कि मेगा ट्रेड फेयर में खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ रही है। शनिवार दोपहर को धीरे-धीरे खरीदार मेले में पहुंच रहे थे और शाम होते ही मेले में भारी भीड़ उमड़ पड़ी,जो देर रात तक जारी रही। मेले में पहुंचे लोगों ने खरीदारी का जमकर लुत्फ उठाया। मेले में लगे झूले-चकरी, सहित अन्य मनोरंजन के साधनों पर बच्चों और युवाओं की भीड़ लगी थी, वहीं चाट-पकौड़ी की दुकानों पर भी लोग नजर आए। मेले में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम, वुडन आइटम, खाद्य उत्पाद, हैंडीक्राफ्ट, सौंदर्य उत्पाद, स्टेशनरी, शिक्षा, बुक्स एंड सीडी, फैशन एंड फुटवियर, गारमेंट्स एंड हैंडलूम, फर्नीचर एंड फर्निशिंग, क्रॉकरी एंड कटलरी, आर्टिफिशियल ज्वेलरी व गिफ्ट, सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी), हर्बल एवं आयुर्वेद, स्पोर्ट्स आइटम, होम एप्लाइंसेज, कंप्यूटर, स्वास्थ्य सामग्री, टैक्सटाइल सहित विभिन्न प्रकार की स्टॉलें लगाई गई है।

महिलाओं की भीड़
से अटी सौन्दर्य प्रसाधन की दुकानें


जहां एक ओर मसाला एवं बर्तन व्यापारियों को चिंता सता रही है वहीं दूसरी ओर सौन्दर्य प्रसाधन की दुकान संचालकों में खुशी छाई हुई है। मेला ग्राउण्ड में लगी सौन्दर्य प्रसाधन की दुकानों पर महिलाओं की जमकर भीड नजर आ रही है फिर सामग्री महंगी हो या सस्ती बस महिलाओं के एक बार मन भानी चाहिए। वहीं दूसरी ओर खेल खिलौनों की दुकानों पर भी बच्चों की भीड है। बच्चे झूलों में झूल रहे है तो मिक्की माऊस में आनंद ले रहे है। चाट- भल्ले की दुकानों पर भी भीड नजर आ रही है।

करौली|मेगा ट्रेड फेयर मेले में शनिवार को खरीदारी करते लोग।
खबरें और भी हैं...