पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Masalpur News Rajasthan News Clg Members Meet For Peace Arrangement On Holi Festival

होली पर्व पर शान्ति व्यवस्था को लेकर सीएलजी सदस्यों की बैठक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

होली के पर्व पर शान्ति व्यवस्था को कायम रखने के लिए थाना में थाना प्रभारी भंवरसिंह कर्दम की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई।

थाना प्रभारी भंवरसिंह कर्दम ने शान्ति समिति के सदस्यों से कहा कि होली भईचारा व सदभावना का पर्व है। इसमें शान्ति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें। इस अवसर पर थाना प्रभारी ने कहा कि कस्बे में संकरे रास्तों में बल्व लगाकर रोशनी की व्यवस्था रखें इसके साथ बाईक चलाते समय हैलमेट पहनने पर जोर दिया तथा समाजकंटकों पर उनकी नजर है। उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

किसी भी प्रकार की वारदात की संभावना पर पुलिस को सूचना दें। इस अवसर पर उन्होंने सदस्यों से सुझाव लिए। शान्ति समिति के सदस्यों ने कहा कि होली पर्व पर दिन के समय पुलिस गश्त कराई जाए। इसके साथ रात्रिकालीन गश्त को भी सुचारू रखने का आग्रह किया। इस अवसर पर सींगनपुर पुलिस चौकी के संचालन कराने की बात रखी।

शान्ति समिति के सदस्यों ने कैलादेवी मेला का देखते हुए मासलपुर से जगनेर सड़क व शैन्नी क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की मांग की। इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि कैलादेवी मेला शुरू होने पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता आएगा। सभी जगह पर गश्त की सुचारू व्यवस्था रहेगी। इसमें उन्होंने आमजन से सहयोग की अपील की है। इस अवसर पर हरीसिंह मीना, अभिमन्यु कौशिक, जगदीश मल्होत्रा,अशोक मित्तल, नरेन्द्र आर्य, शीशराम मीना, भगवानसिंह गुर्जर पूर्व सरपंच, हेतराम गुर्जर पूर्व डायरेक्टर, भूरसिंह गुर्जर, कृष्णा मित्तल, गुलाबसिंह मीना, राजेश चीलपुरा, रामजीलाल जाटव व अजव सिंह गुर्जर आदि उपस्थित थे।

मासलपुर|थाना में सीएलजी सदस्यों की बैठक में शान्ति व्यवस्था को लेकर सुझाव लेते थाना प्रभारी।
खबरें और भी हैं...