जनसहयोग से ही अपराध पर लगाम

Karoli News - पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने शुक्रवार को नादौती थाने में बने स्वागत कक्ष का फीता काटकर उद्घाटन करने के साथ बंदी...

Feb 15, 2020, 10:16 AM IST
Nadouti News - rajasthan news control of crime by public cooperation

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने शुक्रवार को नादौती थाने में बने स्वागत कक्ष का फीता काटकर उद्घाटन करने के साथ बंदी गृह, माल खाना व रिकॉर्ड की जांच की। इसके अलावा सीएलजी सदस्यों की बैठक लेकर सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था पर चर्चा की।

एसपी ने कहा कि अपराधों पर लगाम लगाने के लिए जनता का सहयोग जरुरी है। अपने आसपास एवं कहीं भी अपराध होते दिखाई दे तो बिना डरे इसकी सूचना पुलिस को देनी चाहिए। थाने के निरीक्षण के दौरान थाना प्रभारी को पेंडिंग पड़े मुकदमों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए।

एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों में अपराधियों को पकड़ने पर लोगों द्वारा पुलिस का विरोध करने पर नाराजगी जताई तथा अपराधियों के रोकथाम के लिए पुलिस का सहयोग करने पर जोर दिया।

पूरण मीना सोप ने ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ते नशे के कारोबार पर चिता व्यक्त की तथा नशे कारोबार करने वालों पर पुलिस का शिकंजा कसने की मांग की। दीपेंद्र सिंह राजावत ने सीएलजी सदस्यों द्वारा अपराधियों की पुलिस को सूचना देने पर सूचना लीक नहीं करने की मांग उठाई। बनै सिंह वकील ने गुढाचन्द्रजी कस्बे में विगत दिनों हुई चोरी की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की तथा चोरी का खुलासा करने की मांग की। योगेन्द्र शर्मा ने रात्रि को कस्बे में पुलिस गश्त बढ़ाने तथा जिला सीमा तालचिड़ा की घाटी तक पुलिस गश्त कराए जाने की मांग की।

बृजराज सिंह बाड़ा-पिचानौत ने शहर व सोप गांवों में नशे के बढ़ते कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग की। एसपी बेनीवाल ने लोगों से साइबर क्राइम से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने की बात कही तथा लोगों की समस्या समाधान का भरोसा दिलाया।

एसपी ने थाना परिसर में बने स्वागत कक्ष का फीता काट कर उद्घाटन किया तथा थाने के महिला व पुरुष बंदी गृह, मालाखाना तथा रिकॉर्ड की जांच की तथा थाना प्रभारी रामखिलाड़ी को पेंडिंग पड़े मुकदमों का शीघ्र निस्तारन करने के निर्देश दिए।

टोडाभीम पुलिस वृत्ताधिकारी झाबरमल, थाना प्रभारी रामखिलाड़ी, गुढाचन्द्रजी चौकी प्रभारी केसर सिंह, जत्ती मीना आमलीपुरा, मंटू मीना सहित दर्जनों सीएलजी सदस्य मौजूद थे।

नादौती | थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक लेते जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल व उपस्थित लोग।

X
Nadouti News - rajasthan news control of crime by public cooperation

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना