विज्ञापन

रेलवे चेयरमैन से मिला लखनऊ में शिष्टमंडल

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:20 AM IST

Karoli News - सूरौठ। विभिन्न मांगों के संबंध में भारतीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बीके यादव को ज्ञापन सौंपते सूरौठ निवासी रेल...

Suronth News - rajasthan news delegation in railway meet with railway chairman
  • comment
सूरौठ। विभिन्न मांगों के संबंध में भारतीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बीके यादव को ज्ञापन सौंपते सूरौठ निवासी रेल एसोसिएशन के महासचिव सुरेश मीणा।

भास्कर न्यूज | सूरौठ

रेल कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर ऑल इंडिया एससी एसटी रेल कर्मचारी एसोसिएशन के महासचिव सुरेश मीणा सूरौठ के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल शनिवार को लखनऊ में भारतीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बी के यादव से मिला।

एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव सुरेश मीणा ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को ज्ञापन सौंपकर रेल कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं का समाधान करने की मांग की। साथ ही दिल्ली मुंबई रेल मार्ग पर स्थित सूरौठ कस्बे के फतेह सिंह पुरा रेलवे स्टेशन पर सुविधाओं का विस्तार करवाने का आग्रह किया।

रेल कर्मचारी एसोसिएशन के महासचिव सुरेश मीणा सूरौठ ने बताया कि भारतीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बी के यादव शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ स्थित रेलवे के आरडीएसओ संस्थान आए थे। इस अवसर पर रेलवे बोर्ड अध्यक्ष यादव को ऑल इंडिया रेलवे एसोसिएशन के महासचिव सुरेश मीणा ने रेल कर्मचारियों की मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। ज्ञापन में मुख्य रूप से न्यू पेंशन स्कीम बंद करने व पुरानी पेंशन स्कीम पुनः चालू करने तथा रीइंगेजमेंट व्यवस्था को बंद करने की मांग की गई। इसके अलावा फतेह सिंह पुरा रेल स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव एवं सुविधाओं के विस्तार के संबंध में मांग पत्र सौंपा गया। रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष यादव ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही रेलवे कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। इस अवसर पर रेल कर्मचारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष यादव को गुलदस्ता भेंट कर उनका अभिनंदन किया।

X
Suronth News - rajasthan news delegation in railway meet with railway chairman
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन