अवैध शराब की बिक्री रोकने की मांग, ग्रामीणों का प्रदर्शन

Karoli News - विजयपुरा ग्राम पंचायत के ग्राम बेरखेड़ा में खुले में अवैध शराब की बिक्री होने के विरोध में बुधवार को ग्रामीणों ने...

Jan 16, 2020, 11:05 AM IST
Suronth News - rajasthan news demand to stop sale of illegal liquor villagers demonstrate
विजयपुरा ग्राम पंचायत के ग्राम बेरखेड़ा में खुले में अवैध शराब की बिक्री होने के विरोध में बुधवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया तथा आबकारी विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में लोगों ने आबकारी विभाग एवं पुलिस के अधिकारियों को पत्र भेजकर गांव बेरखेड़ा में हो रही अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग करते हुए असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सरपंच मंगलेश देवी, दामोदर, जगदीश, रतीराम राम रूप रमेश लक्ष्मण सिंह मोहनलाल सियाराम सहित काफी लोग गांव के आम रास्ते में एकत्रित हुए तथा विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि आबकारी विभाग की मिलीभगत से बेरखेड़ा गांव में बंद का नंगला एवं कसाने के नंगला मार्ग पर धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। अवैध शराब की बिक्री होने से हमेशा असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है।

इसके कारण स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शराबी लोग छात्राओं पर फब्तियां कसते हैं जिससे लोगों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि अवैध शराब की बिक्री करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन शुरू किया जाएगा।

X
Suronth News - rajasthan news demand to stop sale of illegal liquor villagers demonstrate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना