करौली में नशे के कारोबार पर लगाया जाएगा अंकुश

Karoli News - भास्कर न्यूज | टोड़ाभीम/बालघाट जिले के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के द्वारा बालघाट थाने का आकस्मिक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:10 AM IST
Karauli News - rajasthan news drunk business will be curb in karauli
भास्कर न्यूज | टोड़ाभीम/बालघाट

जिले के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के द्वारा बालघाट थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। पुलिस अधीक्षक ने थाने का निरीक्षण कर थाने की साफ सफाई, मालखाने सहित अन्य व्यवस्थाएं देखी गई।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने क्षेत्र में दिन प्रतिदिन हो रही में वृद्धि को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों से विस्तृत रूप से चर्चा की गई। क्षेत्र में हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए स्थानीय पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। थाने में पेंडिंग पड़े मामलों के शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। एसपी ने क्षेत्र में पहाडों सहित हो रहे अवैध बजरी खनन व बढ़ते नशे के कारोबार को लेकर चिंता जताई। क्षेत्र में तेजी से फैल रहे नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। नारौली डांग | कस्बे में बढ़ती चोरियों व आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पूरी मुश्तैदी से रात्रिकालीन पुलिस गश्त की जा रही है। चौकी प्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि सार्वजनिक स्थानों, बैंक, मंदिर, बाजार, सब्जी मण्डी व मैन बाजार में रात्रि 11 से 5 बजे तक गश्त की जा रही है।

X
Karauli News - rajasthan news drunk business will be curb in karauli
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना