स्कूल में बच्चों को जर्सियां मुहैया कराई

Karoli News - टोडाभीम/महमदपुर | गांव महमदपुर के माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को भामाशाहो के द्वारा स्कूल...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 07:05 AM IST
Todabheem News - rajasthan news germs provided to children in school
टोडाभीम/महमदपुर | गांव महमदपुर के माध्यमिक विद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को भामाशाहो के द्वारा स्कूल ड्रेस व ठंड से बचने के लिए गर्म जर्सी मुहैया कराई गई। जिन्हें पाकर छात्र-छात्राएं प्रफुल्लित नजर आए। विद्यालय परिसर में आयोजित समारोह में शिक्षाविद् व ग्रामीण प्रबुद्धजन मौजूद रहे। समारोह में मौजूद शिक्षकों व ग्रामीण प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य जसराम गुर्जर ने बताया कि छात्र-छात्राएं देश का भविष्य है।

जौल में दो दिवसीय ढांचा गीत का समापन

टोडाभीम/करीरी/ नांगललाट | उपखंड के कई गांव में हरिकीर्तन दंगल, पद दंगल तथा ढांचा गीत जैसे धार्मिक गायन कार्यक्रमों का ग्रामीण आयोजन करा रहे हैं। सरसैना में पद दंगल का समापन हुआ वहीं गांव जौल में दो दिवसीय ढांचा गीत का समापन समारोह हुआ। सरसैना में आयोजित पद दंगल के दूसरे दिन पद दंगल गायक कलाकारों द्वारा प्रस्तुत की गई धार्मिक रचनाओं पर दिन भर श्रोता पांडाल में जमे रहे।

रेस्टा का शिक्षक सम्मेलन 1 को जयपुर में

कस्बाशहर|राजस्थान वरिष्ठ शिक्षक संघ (रेस्टा) का राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मेलन पोद्दार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जयपुर में 1 फरवरी को आयोजित होगा। संघ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहरसिंह सलावद ने बताया कि सम्मेलन में मुख्य अतिथि शिक्षा राज्य मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा, उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी, माध्यमिक शिक्षा विभाग राजस्थान के निदेशक होंगे। सम्मेलन में राज्य के सभी उच्च माध्यमिक विद्यालयों में अनिवार्य विषयों के व्याख्याताओं के पद स्वीकृत करवाने सहित वरिष्ठ शिक्षकों की समस्याओं पर चर्चा की जाएगी।

X
Todabheem News - rajasthan news germs provided to children in school
COMMENT