घौंसला के राजकीय सीनियर स्कूल के व्याख्याता की संदिग्धावस्था में मौत

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:55 AM IST

Karoli News - कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी (ग्रामीण) गांव घौंसला के राजकीय सीनियर स्कूल में व्याख्याता पद पर कार्यरत...

Kariri News - rajasthan news ghosla39s state senior school lecturer death in suspicious
कार्यालय संवाददाता | हिंडौन सिटी (ग्रामीण)

गांव घौंसला के राजकीय सीनियर स्कूल में व्याख्याता पद पर कार्यरत सामंतापुरा के निवासी एक युवक की बीती रात संदिग्ध मौत हो गई। सूचना पर महू चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और हिंडौन के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रविवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। मृतक के भाई की ओर से पुलिस को रिपोर्ट दी गई है।

सदरथाना प्रभारी लोकेन्द्र सिंह एवं महू चौकी प्रभारी टीकम सिंह ने बताया कि शनिवार की रात घोंसला के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में कार्यरत व्याख्याता भानुप्रताप सिंह की संदिग्ध मौत हो गई। भुसावर के हरिपुरा के निवासी चन्द्रप्रकाश राजपूत पुत्र गोपाल सिंह ने पुलिस को दी रिपोर्ट में उल्लेख किया कि उसका बड़ा भाई भानुप्रताप सिंह (32) की करीब डेढ़ वर्ष पूर्व ही घोंसला के सरकारी सीनियर स्कूल में व्याख्याता पद पर नौकरी लगी थी। भानुप्रताप स्कूल के सामने किराए के मकान में प|ी खुशबू के साथ रहता था। भानुप्रताप की शादी 22 जून 2018 को खुशबू के साथ हुई थी। शनिवार-रविवार की मध्य रात भानुप्रताप की मौत हो गई।

हिंडौन सिटी| घोंसला के सरकारी स्कूल के व्याख्याता की संदिग्ध मौत पर पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल परिसर में मौजूद पुलिस व डॉक्टर।

X
Kariri News - rajasthan news ghosla39s state senior school lecturer death in suspicious
COMMENT