बड़कापुरा में एक साल से हैंडपंप व नलकूप खराब, प्रदर्शन

Karoli News - भास्कर न्यूज | हिंडौन ग्रामीण मंडावरा पंचायत के बड़कापुरा में एक साल से नलकूप व हैंडपंप खराब होने से पेयजल...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:00 AM IST
Kailadevi News - rajasthan news handpump and tubewells poor performance in barakpura for one year
भास्कर न्यूज | हिंडौन ग्रामीण

मंडावरा पंचायत के बड़कापुरा में एक साल से नलकूप व हैंडपंप खराब होने से पेयजल समस्या से परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। वार्ड पंच संगीता देवी, पूर्व वार्ड पंच विष्णु, रामदेई, संतोषदेवी, गुडडी, हमलता, रामादेवी आदि ने बताया कि एक साल से नलकूप व हैंडपंप खराब होने से ग्रामीणों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में कई बार अधिकारियों को अवगत करा दिया लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मजबूरन ग्रामीणों को उग्र धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ेगा।

हिंडौन ग्रामीण| बडकापुरा में पानी के लिए प्रदर्शन करते लोग।

नारौली डांग में तीन दिन से जलयोजना की मोटर खराब

नारौली डांग| कस्बे में देव स्थान भैरोजी के पास की जल योजना में तकनीकी खराबी के कारण तीन दिन से पेयजल आपूर्ति ठप है। राजेश योगी,प्रमोद मीना,बबलू मीना,रूपसिंह मीना,गोरू,काड्या,कमलेश,मुकेश व सन्तोष आदि ने बताया कि इशीघ्र ही पेयजल आपूर्ति सुचारु नहीं होने पर आन्दोलन करेंगे।

कैलादेवी में सात दिन के अंतराल में जलापूर्ति, आंदोलन का अल्टीमेटम

कैलादेवी| कस्बे में इन दिनों पांच से सात दिन तक में नल आते हैं। इससे लोगों में रोष व्याप्त है। वहीं लोगों को 300 से 500 रुपए में टैंकर से पानी मंगवाकर प्यास बुझानी पड़ रही है। इस दौरान सर्व समाज सेवा समिति के प्रहलाद शर्मा, प्रमोद अग्रवाल,प्रताप सिंह व हंसराज आदि ने बताया कि पानी की समस्याओं को लेकर कई बार विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत करा दिया गया मगर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि अगर इस बारे में कोई शीघ्र कार्यवाही नहीं की गई तो आन्दोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी पंचायत की होगी।

X
Kailadevi News - rajasthan news handpump and tubewells poor performance in barakpura for one year
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना