डांग में जगन का फिर आतंक

Karoli News - डकैत जगन गुर्जर डांग क्षेत्र में फिर आतंक का पर्याय बन गया है। एक दिन पहले बुधवार को उसने मासलपुर के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:40 AM IST
Masalpur News - rajasthan news jagan again terror in dang
डकैत जगन गुर्जर डांग क्षेत्र में फिर आतंक का पर्याय बन गया है। एक दिन पहले बुधवार को उसने मासलपुर के केशवपुरा-फदालपुरा में दिनदहाड़े फायरिंग की। महिलाओं के साथ मारपीट व लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने जगन व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुरुवार को जगन ने धौलपुर के बाड़ी में भी महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया, मारपीट व लूटपाट की।

मासलपुर में घटना के बाद गुरुवार को खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना गुरुवार को पीडितों के गांव पहुंचे तथा घायलों से मिले और सुरक्षा का भरोसा दिया। इस दौरान करौली एसडीएम मुनिदेव यादव एवं मासलपुर तहसीलदार रामधन बैरवा मौजूद रहे। इस अवसर पर ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर असंतोष जताया। खाद्य मंत्री ने पीडि़तों से कहा कि डकैतों का खात्मा करने के लिए स्पेशल टीम बनाई जाएगी।

मासलपुर में डकैतों का धावा
मासलपुर| डकैतों की मारपीट में घायलों से मिलकर घटना की जानकारी लेते खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना।

मंत्री ने पुलिस पर बदमाशों से मिलीभगत का लगाया आरोप

मंत्री ने कहा करौली की पुलिस अपराध नियंत्रण में असफल हो रही है, उन्होंने पुलिस पर बदमाशों से मिलीभगत का आरोप लगाया। खाद्य मंत्री ने कहा कि शीघ्र ही इस मामले में वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं गृह सचिव से मुलाकात कर स्थित से अवगत कराएेंगे। पीड़ित वारदात में लिप्त बदमाशों का नाम बताने में सहम रहे हंै। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस नहीं पहुंच रही है।

घटना के 6 घंटे बाद रिपोर्ट, जगन गुर्जर को नामजद

केशपुरा एवं फदालपुरा में बुधवार दोपहर डकैतों की फायरिंग और मारपीट की घटना के 6 घंटे बाद फदालपुरा के लाखनसिंह गुर्जर ने थाना मासलपुर में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें जगन गुर्जर को नामजद किया है। प्राथमिकी में बताया है कि बुधवार दोपहर करीब 3 बजे जगन गुर्जर अपने चार-पांच साथियों के साथ उनके घर पर आया तथा बन्दूक से फायर करते हुए उसकी प|ी और बच्चे के साथ मारपीट की।

डकैतों को राशन सामग्री पहुंचाने वाला गिरफ्तार

मासलपुर| पुलिस ने डकैतों को शरण देने के मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। उसने अपना नाम कप्तान सिंह गुर्जर निवासी विरहटी बताया। उसने बताया वह डकैत जगन व पप्पू गुर्जर को दैनिक उपयोग का सामान पहुंचाता रहा है।

X
Masalpur News - rajasthan news jagan again terror in dang
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना