पत्नी को प्रताड़ित करने वाले युवक को जेल

Karoli News - दहेज के लिए प|ी को प्रताड़ित करने के मामले में सूरौठ पुलिस ने उत्तर प्रदेश प्रांत के एक युवक को गिरफ्तार किया है।...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 06:20 AM IST
Suronth News - rajasthan news jailed young man torturing wife
दहेज के लिए प|ी को प्रताड़ित करने के मामले में सूरौठ पुलिस ने उत्तर प्रदेश प्रांत के एक युवक को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपित युवक को हिंडौन न्यायालय में पेश किया गया जहां से मजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी दिनेश चंद मीणा ने बताया कि सूरौठ कस्बे की ढाणी बंजारों का नंगला निवासी अपरबल बंजारे की पुत्री शीला बंजारा ने पिछले दिनों सूरौठ थाने में उत्तर प्रदेश प्रांत के आगरा जिला अंतर्गत गांव राय सिंह का पूरा शेखूपुर निवासी पति दाताराम बंजारा एवं ससुराल जनों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करवाया था। मुकदमे में आरोप लगाया गया था कि पति दाताराम एवं अन्य ससुरालजन दहेज की मांग करते हुए शीला को प्रताड़ित करते हैं। इस मामले में पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए युवक दाताराम बंजारा को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपित युवक दाताराम से पूछताछ करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया। मजिस्ट्रेट ने दाताराम को 28 मार्च तक जेल में रहने के आदेश दिए हैं।

X
Suronth News - rajasthan news jailed young man torturing wife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना